रायबरेली में दर्दनाक हादसा: टायर फटने के बाद खंभे से टकराई बेकाबू कार, सूबेदार मेजर और उनकी पत्नी की मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 10:10 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में रायबरेली के बछरांवा इलाके में लखनऊ प्रयागराज हाई वे पर कार का टायर फटने से उसमें सूबेदार मेजर और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार शाम लखनऊ प्रयागराज राजमार्ग पर एक स्कूल के सामने टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर रोड डिवाइडर के खंभे से टकरा गयी जिससे उसमें सवार दम्पति की मौत हो गई।

बताया गया कि मध्यप्रदेश के रींवा निवासी हनुमान दीन शर्मा (45) अपनी पत्नी सुभद्रा शर्मा (42) के साथ लखनऊ से रायबरेली जा रहे थे कि एक स्कूल के सामने उनकी गाड़ी का टायर फट गया जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर हाई वे के दूसरी ओर सड़क पर एक खंबे से टकरा कर पलट गई। इस हादसे में दम्पति की मौत हो गयी।

हनुमानदीन शर्मा सेना में सूबेदार मेजर थे और उनकी तैनाती इस समय बाराबंकी में थी। हनुमानदीन शर्मा कार खुद चला रहे थे। वह जैसे ही कन्नांवा गांव के पास पावर स्टेशन के करीब पहुंचे अचानक उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर से टकराने के बाद सीसीटीवी लगे खंभे से जा भिड़ी। हादसे में पति-पत्नी दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कार के परखच्चे उड़ गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static