कार चालक ने छात्राओं के अपहरण का किया प्रयास, शोर मचाने पर पुलिसकर्मियों ने दौड़ कर दबोचा

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2022 - 02:48 PM (IST)

उन्नाव (विशाल चौहान): उत्तर प्रदेश के उन्नाव में लगातार महिला अपराध की घटनाएं सामने आ रही है। यहां दिनदहाड़े कार सवार ने विद्यालय जा रही 2 छात्राओं का अपहरण करने का प्रयास किया । कार चालक द्वार छात्राओं के अपहरण को पुलिस ने नाकाम कर दिया । छात्राओं के  शोर मचाने पर उन्नाव की ओर से आ रही पुलिस जिप्सी के पुलिसकर्मियों ने दौड़कर कार चालक को दबोचा लिया । पुलिसकर्मियों ने कार चालक की कार जब्त कर गिरफ्तार करके कोतवाली भेज दिया है। पुलिस कार चालक से अपहरण के प्रयास की पूछताछ कर रही है।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक पूरा मामला उन्नाव जनपद के कोतवाली बांगरमऊ क्षेत्र के अंतर्गत केशवापुर गांव के पास का है। जहां आज सुबह इंटर की 2 छात्राएं उन्नाव हरदोई मार्ग पर स्थित एक निजी विद्यालय जा रही थी, तभी एक कार चालक ने बुरी नियत से छात्राओं का अपहरण करने का प्रयास किया।  छात्राओं के शोर मचाने पर उन्नाव की ओर से आ रही पुलिस जिप्सी के पुलिसकर्मियों ने कार चालक को दौड़कर दबोचा लिया। पुलिस ने छात्राओं का अपहरण होने से बचा लिया और पुलिसकर्मियों ने कार चालक को गिरफ्तार करके कार को जब्त करके कोतवाली भेज दिया है। वहीं पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है। वहीं परिजनों का कहना है कि कार चालक छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहा था और गंदी नियत से छात्राओं को पकड़कर गाड़ी के अंदर खींच रहा था।

PunjabKesariपीड़ित छात्रा के भाई का बयान
भिखारीपुर घटना सुबह हमारी बहन लगभग 7:30 बजे घर से निकली स्कूल पढ़ने के लिए जा रही थी। रास्ते में उसके साथ में एक लड़की और थी गांव की रास्ते में फोर व्हीलर गाड़ी ने आकर उसको रोका उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। गलत नजर से गंदी नियत से उसको पकड़ कर गाड़ी के अंदर खींच रहा था जिससे हमारी बहन के साथ में जो लड़की थी वह चिल्ला कर भागी। इसके बाद उधर से पुलिस की गाड़ी आ रही थी। उन्नाव की ओर से आ रही पुलिस ने उनको बचा लिया। आरोपी लड़ेक को पुलिस ने  घेर कर पकड़ लिया और उसको थाने लेकर आ गई हमें जब इसकी जानकारी मिली  मैं भी थाने आया  गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static