हाईवे पर चलती कार बनी आग का गोला: मां-पिता और बेटा बाल-बाल बचे, शादी समारोह से लौट रहा था परिवार

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2022 - 03:10 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के आगरा शादी समारोह से​ फिरोजाबाद वापस लौट रहे लोगों की कार हाईवे पर आग का गोला बन गई। हादसे में सभी लोग बाल-बाल बच गए। आग लगने से पहले कार का टायर फट गया था, जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को दूसरे वाहन से गंतव्य के लिए रवाना किया।

आगरा शादी समारोह में गया था परिवार
बता दें कि थाना नसीरपुर क्षेत्र के नगला बरी निवासी मोहम्मद आरिफ खान पत्नी रुकसाना और बेटे इमरान के साथ आगरा एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। रविवार रात्रि वह सभी कार आई 20 संख्या यूपी 83 एस 5763 द्वारा फिरोजाबाद वापस लौट रहे थे। अभी वह थाना टूंडला क्षेत्र के राजा का ताल स्थित एडिफाई स्कूल के पास पहुंचे ही थे कि तभी अचानक कार का टायर फट गया। टायर फटते ही अचानक कार अनियंत्रित हो गई। किसी तरह कार चला रहे इमरान ने कार को रोका और उसमें से सभी बाहर निकल आए। उसी समय कार में अचानक आग लग गई। आग लगते ही रास्ते से गुजर रहे राहगीरों में हड़कंप मच गया।

कार में आग लगने की सूचना पर राजा का ताल पुलिस मौके पर पहुंच गई और फायर बिग्रेड की गाड़ी ने जलती कार को बुझाया। पुलिस ने सभी को दूसरे वाहन से गंतव्य के लिए रवाना किया। बीच सड़क पर जल रही कार को किनारे कराया, जिससे आवागमन में यात्रियों को परेशानी न हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static