अमित शाह के फेक वीडियो को लेकर पूर्व मंत्री लालजी वर्मा पर केस दर्ज, सपा नेता बोले-नामांकन से रोकने की साजिश

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 06:53 PM (IST)

लखनऊः आरक्षण को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फेक वीडियो मामले में अंबेडकरनगर सीट से सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा पर दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। खबरों के मुताबिक बीती रात दिल्ली पुलिस उनके घर पहुंचकर नोटिस थमाया और पूछताछ की। आज लालजी वर्मा ने अंबेडकरनगर लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार उन्हें नामांकन नहीं दाखिल करने देना चाहती है इसलिए ये सब कर रही है।

PunjabKesari

क्या है मामला 
बता दें कि हाल ही में सोसल मीडिया पर आरक्षण को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का एक फेक वीडियो वायरल हुआ था। इसी मामले को लेकर  सपा के लोकसभा प्रत्याशी लालजी वर्मा पर दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। दिल्ली पुलिस की एक टीम सोमवार आधी रात के करीब उनके घर पहुंचकर नोटिस थमाया और पूछताछ भी की। अंबेडकरनगर लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के तौर पर नामांकन करने के बाद लालजी वर्मा ने स्वयं यह जानकारी दी। 



नोटिस का विधिवत जवाब कानून के तहत दिया जाएगा
पूर्व मंत्री ने कहा कि यह सिर्फ डराने की कोशिश थी। वे सब सत्ता का दुरुपयोग कर मुकदमे चाहे जितना करा लें लेकिन जनता ने अब यहां मन बना लिया है। सपा के लोग और जिले की जनता ऐसे फर्जी मुकदमों से डरने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि नोटिस का विधिवत जवाब कानून के तहत दिया जाएगा। असली जवाब यहां की जनता मतदान के जरिए देगी। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर दिल्ली पुलिस की तेजी देखिए। उन्होंने 28 अप्रैल को केस दर्ज किया और अगले ही दिन रात साढ़े 11 बजे मेरे अंबेडकरनगर स्थित घर पहुंच गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static