चंदौली: DDU जंक्शन पर DRI की टीम ने 2 तस्करों के साथ पकड़ा करोड़ों का सोना

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 07:07 PM (IST)

चंदौली: उत्तर प्रदेश में चंदौली के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच से डीआरआई (राजस्व आसूचना निदेशालय) की टीम ने रविवार शाम 3 किलो सोना बरामद किया है। वहीं इस मामले में दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

बता दें कि डीआरआई (राजस्व आसूचना निदेशालय) टीम को सूचना मिली की नार्थ ईस्ट ट्रेन से तस्करी कर सोना कामाख्या से कानपुर ले जाया जा रहा है। जिस पर टीम के वरिष्ठ अधिकारी आनन्द कुमार राय के नेतृत्व में एक टीम रविवार रात पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन पर पहुंच गई। ट्रेन के आते ही टीम ने ट्रेन के A1 कोच में सवार अब्दुल सलाम और अजीजुल रहमान को धर दबोचा।
PunjabKesari
तत्पश्चात कार्रवाई करते हुए डीआरआई टीम ने आरोपी को ट्रेन से नीचे उतार लिया और उसकी तलाशी ली तो दोनों तस्करों के पास बेल्ट की शक्ल में बने बैग में करीब 3 किलो सोना बरामद किया। जो कि छोटे सोने की सिल्लियों के रूप में था। बरामद सोने की कीमत 1करोड़ 20 लाख रुपये बताई जा रही है।

वरिष्ठ आसूचना अधिकारी आनंद राय ने बताया कि बरामद सोने की कीमत 1.19 करोड़ है। उन्होंने बताया कि बरामद सोना जब्त कर तस्करों को जेल भेज दिया गया है। इससे पहले डीआरआई की टीम ने कोलकाता राजधानी से एक सोना पकड़ा था। साथ ही दिल्ली निवासी तस्कर को भी गिरफ्तार किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static