भाजपा को सत्ता से उखाड़ने के लिए सपा-बसपा गठबंधन को करेंगे समर्थनः चंद्रशेखर आजाद

punjabkesari.in Monday, Jan 14, 2019 - 11:11 AM (IST)

लखनऊः बीते दिनों सुर्खियोंं में छाए रहने वाले भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने भाजपा पर जोरदार निशाना साधते हुए सपा-बसपा गठबंधन का समर्थन किया। चंद्रशेखर ने कहा कि 2019 का चुनाव संविधान विरोधी और संविधान समर्थकों के बीच है।

भीम आर्मी प्रमुख ने कहा कि कमंडल को सिर्फ मंडल से ही रोका जा सकता है। अब यह गठबंधन बन गया है तो दिलों का गठबंधन बने। जिस दिन सत्ता बहुजन लोगों के हाथ में आ जाएगी, गरीबों को पांच-पांच बीघा जमीन के पट्टे दिलवाए जाएंगे। चंद्रशेखर ने कहा कि अनुसूचित जाति- जनजाति, अल्पसंख्यक विरोधी भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए ही गठबंधन को समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें कोई पार्टी टिकट भी दे तो भी वह राजनीति में नहीं आना चाहते हैं, लेकिन भाजपा को उखाड़ने के लिए गठबंधन को समर्थन करेंगे।

उन्होंने कहा कि संविधान को चाहने वालों को सरकार कुचलना चाहती है, लेकिन डायरी हमने भी बना ली है। उन्हें एक-एक गाली, एक एक लाठी याद है। जिस दिन सत्ता हमारे हाथ आएगी तो जवाब दिया जाएगा। बता दें कि चंद्रशेखर आजाद रविवार को सहारनपुर में देहरादून रोड स्थित संत रविदास छात्रावास के मैदान में आयोजित शिक्षक सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने उक्त बातें कहीं।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static