चंद्रशेखर आजाद ने अखिलेश पर निकाला गुबार, कहा- न घर संभाल पा रहे, न ही पार्टी...

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 06:40 PM (IST)

मेरठ: भीम आर्मी के चीफ और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इसके साथ ही उन्होंने गोरखपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इस पर चंद्रशेखर ने बताया कि 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए 22 पॉइंट पर घोषणा पत्र तैयार किया गया है, जिसे कुछ ही देर में सार्वजनिक भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा महंगाई और दलितों पर अत्याचार को मुद्दा बनाकर आजाद समाज पार्टी चुनाव में आ रही है। यूपी के अधिकतर सीटों पर आजाद समाज पार्टी छोटे-छोटे दलों को साथ लेकर यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेगी।

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि समाजवादी पार्टी के धोखे की टीस से आगे बढ़ चुके हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव न तो अपना घर संभाल पा रहे हैं और न ही पार्टी। सपा में रहकर अब लोगों को घुटन महसूस हो रही है। मेरठ में समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्य मंत्री मुकेश सिद्धार्थ को उन्होंने आजाद समाज पार्टी भी ज्वाइन कराई। साथ ही साथ उनके बेटे को हस्तिनापुर से प्रत्याशी भी घोषित कर दिया।

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री जनता ने बनाया। 2017 में जब चुनाव हुआ तो वे मुख्यमंत्री चेहरा नहीं थे। वे मेरे ही तरह थे। चंद्रशेखर ने कहा कि मैंने पिछले पांच साल तक दलित, सभी अल्पसंख्यक और अन्य जातियों व धर्म के लोगों की लड़ाई लड़ी है। 2022 में योगी आदित्यनाथ को हराकर उनकी विदाई तय करेंगे। उन्होंने कहा कि 2022 का चुनाव है इसलिए हमने 22 पॉइंट्स का घोषणा पत्र तैयार किया है। दलितों और महंगाई के मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे। सत्ता में आने के बाद टैक्स घटाकर पेट्रोल डीजल के दाम कम करेंगे। क्योंकि नेता, मंत्री और अधिकारियों को पेट्रोल नहीं भरवाना पड़ता। आम आदमी ही इसका बोझ उठाता है। समाजवादी पार्टी से गठबंधन न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आजाद समाज पार्टी अब खुद ही अपनी लड़ाई लड़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static