बुलंदशहर: उनचुनाव जन सभा के दौरान बोले- चंद्रशेखर, अगर सत्ता चाहिए तो संघर्ष करना होगा

punjabkesari.in Sunday, Oct 25, 2020 - 04:09 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में हो रहे उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियाँ अपने प्रत्याशीयों के समर्थन में जन सभा को संबोधित कर रही है। इसी क्रम में ASP के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर भी अपने प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने बुलंदशहर पहुंचे। उन्होंने पहुंच कर दलित महापुरुषों को नमन किया, इसके बाद चंद्रशेखर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर सत्ता चाहिए तो उसके लिए संघर्ष करना होगा। जनसभा में जोश भरने के लिए चंद्रशेखर बोले कि बुलंदशहर से यूपी की फिज़़ा बदलेगी। उन्होंने ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार के पास विधायक खरीदने के लिए पैसा है।  गरीब के लिए नहीं, चंद्रशेखर बोले कि गरीब की बेटी की आबरू प्रदेश में सुरक्षित नहीं, और इसपर सरकार चुप है। हाथरस की बहन के साथ ज्यादती को हम नहीं भूलेगे।

दलित के बेटी को जलाने वाली सरकार को भूलना नहीं
चंद्रशेखर यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने योगी सरकार निकम्मी, झूठी और जातिवादी बताया। उन्होंने कहा कि यूपी में असुरक्षा का माहौल ब्याप्त है। जातिवादी सरकार है लोकतांत्रिक नहीं । उन्होंने बागपत में दरोगा की दाढ़ी रखने पर निलंबन की कार्रवाई को भी चुनावी मुद्दा बनाते हुए कहा कि बागपत में दरोगा को दाड़ी रखने की आज़ादी क्यों नहीं? चंद्रशेखर बोले कि इसकी आज़ादी संविधान देता है मगर फिर भी दरोगा की दाढ़ी कटवा दी गई।

बैक डोरसे आरक्षण खत्म किया जा रहा है:चंद्रशेखर
दलित को साधने के लिए चंद्रशेखर ने बुलन्दशहर में दलित कार्ड खेलते हुए चंद्रशेखर बोले कि बैक डोरसे आरक्षण खत्म किया जा रहा है। राजनैतिक दलों पर निशाना साधते हए चंद्रशेखर जनता से बोले कि आपको ट्विटर वाला नेता चाहिए या सड़क वाला नेता? बता दें कि यूपी में होने जा रहे उपचुनाव में चंद्रशेखर ने बुलंदशहर सदर सीट पर अपना प्रत्याशी उतारा है जिसके समर्थन में चंद्रशेखर जनसभा को संबोधित किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static