स्थानों के नाम और रंग बदलना भाजपा सरकार की उपलब्धि: बृजलाल खाबरी

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 09:28 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने कहा कि विकास के नाम पर सिर्फ स्थानों के नाम बदलना, इमारतों के रंग बदलना ही विकास ही योगी सरकार के अब तक के छह सालों के कार्यकाल की उपलब्धियां रही हैं। खाबरी ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि अपने दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरे होने पर आज योगी सरकार अपनी उपलब्धियों का ढि़ढोरा पीट रही है मगर पिछले छह साल विकास, सुशासन, किसानों, नौजवानों, महिलाओं, छात्रों, श्रमिकों, गरीब, कमजोर, शोषित एवं सर्वहारा वर्ग के लिए अभिशाप के रूप में जाना जायेंगे। योगी सरकार संवैधानिक मूल्यों और कानून का राज कायम रखना तो दूर एक नया तंत्र- बुल्डोजर तंत्र का इजाद कर लोकतंत्र और संविधान की मर्यादा को भी धूल धूसरित करने का कार्य किया है।       

PunjabKesari

भाजपा का कभी भी लोकतंत्र पर विश्वास नहीं रहा
बृजलाल खाबरी ने कहा कि भाजपा का कभी भी लोकतंत्र पर विश्वास नहीं रहा यही कारण है कि विपक्षी दलों के नेताओं को येन-केन-प्रकारेण कुचलने में जुटी रही, जिसे प्रदेश की जनता कभी नहीं भूलेगी और इसका खामियाजा भारतीय जनता पार्टी को भुगतना पड़ेगा।
   PunjabKesari 

उप्र में विकास के नाम पर सिर्फ स्थानों के नाम बदला गया

खाबरी ने कहा कि उप्र में विकास के नाम पर सिर्फ स्थानों के नाम बदलना, इमारतों के रंग बदलना ही विकास ही योगी सरकार की उपलब्धियां रही हैं जबकि प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, घोटाले अपने चरमोत्कर्ष पर हैं। भर्तियों के नाम पर युवाओं के साथ धोखा सिफर् धोखा हुआ है। प्रदेश में पूरी तरह से भय, घृणा और नफरत का माहौल व्याप्त है। प्रशासन के सामने मां और बेटी को जिंदा जलाया जा रहा है। योगी सरकार का समय जनता के हितों के लिए कार्य योजना बनाने के बजाय सिफर् बयानबाजी में ही बीत गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static