UP: ऑफिस के बाहर हुई दिल दहला देने वाली वारदात, चार्टर्ड अकाउंटेंट के सिर में 2 गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 12:37 PM (IST)

मुरादाबाद(सागर रस्तौगी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां जिले के थाना मझौला इलाके में शहर के नामी चार्टर्ड अकाउंटेंट (Chartered Accountant) को अज्ञात बदमाशों (Crook) ने ऑफिस से निकलते ही गोली मार दी। जिसके बाद घायल (Injured) को गम्भीर हालत में निजी हॉस्पिटल (Hospital) में भर्ती कराया गया, जहाँ पर डॉक्टरों (Doctor) ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया। बदमाशों (Crook) ने चार्टर्ड अकाउंटेंट (Chartered Accountant) के सिर में गोली मारी है। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी (SSP) भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

PunjabKesari

चार्टर्ड अकाउंटेंट की उन्हीं के ऑफिस के बाहर गोली मारकर हत्या
दरअसल घटना शहर के नामी चार्टर्ड अकाउंटेंट के साथ घटी है, जिसके चलते हड़कम्प मचा हुआ है। मूल रूप से सिविल लाइन क्षेत्र की आशियाना कॉलोनी के रहने वाले श्वेताब तिवारी ने अपना ऑफिस थाना मझौला क्षेत्र में दिल्ली रॉड पर बनाया हुआ था। जहां से वो दिन का सारा काम निपटा कर अपने घर के लिए निकल रहे थे। इसी दौरान ऑफिस से कुछ निकलते ही अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी, गोली की आवाज सुन कर मौके पर लोग जमा हों गए। जिन्होंने  घायल को उठा कर  पास ही के एपेक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जंहा पर डॉक्टरों में उन्हें मृतक घोषित कर दिया।

PunjabKesari

मझौला इलाके में एक सप्ताह के अंदर ही ये दूसरा बड़ा गोली कांड
आपको बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही थाना मझौला पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई और कुछ ही देर बाद एसएसपी हेमराज मीणा भी फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने जांच के बाद बताया कि चार्टर्ड अकाउंटेंट को अज्ञात बदमाशों ने सिर में दो गोली मारी है। पूरे घटनाक्रम की बारीकी से जांच के लिए पुलिस टीमें लगाई गई है। वहीं एक चार्टर्ड अकाउंटेंट की हत्या की सूचना से पुलिस विभाग में भी हड़कम्प मच गया है, क्योंकि मझौला इलाके में एक सप्ताह के अंदर ही ये बड़ा दूसरा गोली कांड है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static