महागठबंधन रैली में चौधरी अजीत सिंह का मोदी पर तंज-हे! भगवान सूट-बूट वाला फकीर सबको बना दे

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2019 - 04:08 PM (IST)

देवबंदः राष्ट्रीय लोकदल के नेता अजीत सिंह चौधरी ने देवबंद में साझा रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि ‘मोदी मन की बात में कहते हैं कि मैं तो फकीर हूं, झोला उठाकर चल दूंगा। हे भगवान! हमें भी ऐसा फकीर बना दो। मुफ्त की खाएंगे, सूट—बूट पहनेंगे, दुनिया घूमेंगे और कहेंगे कि मैं तो फकीर हूं। अजित सिंह ने दावा किया कि इस दफा चुनाव में भाजपा हारेगी ही नहीं, बल्कि उसका सूपड़ा साफ हो जाएगा।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि गरीब आदमी के पास एक ही ताकत है, वह है पांच साल में सरकार बदलने की। मगर भाजपा इसे खत्म करना चाहती है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कहते हैं कि अगर मोदी जीत गये तो 50 साल राज करेंगे। भाजपा सांसद साक्षी महाराज कहते हैं कि यह आखिरी चुनाव है। सोचिये, ये लोग आपका संवैधानिक हक छीन लेना चाहते हैं। चौधरी ने कहा कि मोदी ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले कहा था कि वह हर साल दो करोड़ रोजगार देंगे। मगर, रोजगार बढ़ना तो दूर, दो करोड़ कम हो गए। वह युवाओं को पकौड़ा बनाने की सलाह देते हैं।
PunjabKesari
सिंह ने कहा,‘‘क्या देश का प्रधानमंत्री झूठ बोलता है, नहीं यह कभी सच नहीं बोलता। मोदी के मां-बाप ने उसको सच बोलने की सलाह नहीं दी। मोदी अब कह रहे हैं कि तुम मुझे वोट दो मैं तुम्हें दो हजार रुपये दूंगा। प्रधानमंत्री तो देश का होता है लेकिन मोदी जी भाजपा के प्रधानमंत्री बने, वह हमारे प्रधानमंत्री नहीं हो सकते हैं। उन्होंने गन्ने के समर्थन मूल्य का जिक्र करते हुए कहा,‘‘मोदी ने कहा था कि गन्ने का दाम 400 रुपये प्रति क्विंटल होगा। मायावती जी और मुलायम सिंह यादव जी के शासन में गन्ना का दाम किसानों को मिलता था। आज अदालत के आदेश के बावजूद सरकार गन्ना मूल्य नहीं चुका रही है। मोदी और योगी किसान की फसल चर रहे हैं, सो अलग।‘‘


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static