यूपी में पानी से सस्ता खून: 5 रुपये के लिए दुकानदार की हत्या

8/6/2020 2:11:32 PM

बलिया: उत्तर प्रदेश में पानी से सस्ता खून हो गया है। जी हां, प्रदेश के बलिया जिले में एक अंडा व्यवसायी की महज पांच रुपये के लिए हत्या कर दी गई। हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

अंडे के दुकानदार की हत्या दबंगों ने 2 बेटों को किया जख्मी
परिजनों का आरोप है कि इलाके के कुछ शराबी दबंगों के पास शराब खरीदने के लिए पांच रुपये कम पड़ रहे थे। दुकानदार द्वारा रुपये मांगने पर उन्होंने रुपये देने से मना कर दिया। इस बात से वो इतने नाराज हो गए कि लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

PunjabKesari

पुलिस पर लगा गंभीर आरोप 
परिजनों ने पुलिस पर भी आरोप लगाया कि थाने में पहले शराबियों के खिलाफ शिकायत की थी तो उल्टे पुलिस वालों ने उन्हें ही थाने में बैठा कर रखा और उनकी पिटाई भी की। बाद में समझौता करा कर छोड़ दिया। लेकिन अगले ही दिन शराबियों ने अंडा व्यवसायी पर लाठी डंडे से हमला किया और उसकी हत्या कर दी। 

दोषी पुलिस वालों पर होगी कार्रवाई: एसपी 
वहीं एसपी का कहना है कि इस मामले में पुलिस वालों के खिलाफ लापरवाही की जांच चल रही है। दोषी पुलिस वालों को किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जाएगा। मामले में पुलिस ने मृतक के पुत्र तौहीद अहमद की तहरीर पर शब्बीर अहमद समेत सात लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


Ajay kumar

Related News