हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार को पाक से मिली धमकी, कहा- ...परिवार से हाथ धो बैठोगे

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 07:50 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश फ़िल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना उर्फ पिंकी को पाकिस्तान से धमकी मिली है। कॉलर ने धमकी में कहा है कि ज्यादा हिंदुत्व बढ़ाने के लिए खून उबाल मार रहा है। परिवार से हाथ धो बैठोगे। इसकी जानकारी के बाद से उनका परिवार दहशत में हैं।

धमकी की जानकारी के बाद से परिवार में दहशत
फ़िल्म विकास परिषद के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने बताया कि रात में वॉट्सऐप कॉल आई थी। धमकी देने वाले ने कॉल उठाते ही पहले गाली-गलौच की। इस पर विरोध करने पर उन्हें और परिवार को जानमाल की धमकी दी गयी। कॉलर कह रहा था कि तुम्हारे अंदर ज्यादा हिदुत्व बढ़ाने के लिए खून उबाल मार रहा है क्या ? ये सब हरकतें बंद कर दो नहीं तो खुद तो जाओगे, परिवार से भी हाथ धो बैठोगे। जवाब देने पर उनका शोर सुनकर परिवार के सभी सदस्य भी बाहर आ गए। बाद में उन्होंने फोन काट दिया। धमकी की जानकारी के बाद से परिवार दहशत में है।

PunjabKesari
पाकिस्तानी नंबर से आई वॉट्सऐप पर धमकी भरी कॉल 
अजीत ने बताया यह धमकी उनके मोबाइल पर जिस नंबर से वॉट्सऐप कॉल आई वह पाकिस्तानी नंबर है।  देर रात उन्होंने मामले की जानकारी बर्रा थाना पुलिस को दी है। अजीत पनकी मंदिर में संचालित हनुमान रसोई के प्रबंधक व राष्ट्रीय हिंदू सेना के मुख्य संरक्षक हैं। जूही और गुटैया में बने शापिंग मॉल में रेस्टोरेंट का संचालन भी करते हैं। इस बारे में बर्रा थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है। मामले की तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static