बाल यौन शोषण मामला: आरोपी जेई रामभवन की पत्नी को CBI ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 11:29 AM (IST)

बांदा: बाल यौन शोषण मामले में जेल में बंद सिंचाई विभाग के कनिष्ठ अभियंता (जेई) की पत्नी को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारियों ने सोमवार को गिरफ्तार किया। रिमांड मजिस्ट्रेट ने उसे चार जनवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

PunjabKesari
पॉक्सो अदालत के सहायक शासकीय अधिवक्ता (एडीजीसी) मनोज दीक्षित ने बताया कि सीबीआई के उपाधीक्षक (सीओ) अमित कुमार ने बाल यौन शोषण के आरोप में 18 नवंबर से जेल में बंद सिंचाई विभाग के जेई रामभवन की पत्नी दुर्गावती को उसके नरैनी कस्बे के निजी आवास से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के बाद अभियुक्त को रिमांड मजिस्ट्रेट सिविल जज (सीनियर डिवीजन) भारतेंदु प्रकाश गुप्ता की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे चार जनवरी तक के लिए जेल भेज दिया गया है। बाल यौन शोषण का आरोपी जेई भी चार जनवरी तक की न्यायिक हिरासत में है।

दीक्षित ने बताया कि जेई की पत्नी दुर्गावती पर पॉक्सो अधिनियम की धारा-17 (बाल यौन शोषण अपराध में मदद करना और छिपाना) और 120बी (षड्यंत्र में शामिल होना) के तहत आरोप है। गौरतलब है कि सीबीआई ने कथित तौर पर बच्चों का यौन शोषण करने और उनके अश्लील वीडियो व फोटो पॉर्न साइटों को बेचने का एक मामला 31 अक्टूबर को दर्जकर 16 नवंबर को जेई रामभवन को गिरफ्तार किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static