Chitrakoot News: डंपर ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, हादसे में 5 की मौत... 3 गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 08:57 AM (IST)

Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार डंफर ने सवारी से भरे ऑटो रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 5 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है। इस हादसे में तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

डंपर ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, हादसे में 5 की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,  शहर कोतवाली क्षेत्र के अमानपुर मुहल्ले के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिस समय यह सड़क हादसा हुआ उस समय ऑटो रिक्शा में 8 यात्री बैठे हुए थे।  हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को  इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। अभी तक 5 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। उन्होंने बताया कि 3 अन्य घायलों की स्थित चिंताजनक बनी हुई है। सूत्रों के मुताबिक मौतों का आंकड़ा बढ़ भी सकता है।

पुलिस ने मृतकों की पहचान कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे
इस घटना में कन्नौज जिले के निवासी अनिरुद्ध (30), अतर सिंह (50) और अखिलेश सिंह (22) तथा हमीरपुर जिले के रहने वाले धर्मेंद्र सोनी (30) और निधि सोनी (19) की मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में तीन अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल भी हुए हैं उन्हें उपचार के लिये प्रयागराज के हायर सेंटर भेजा गया है। त्रिपाठी ने बताया कि सभी श्रृद्धालु कर्वी रेलवे स्टेशन से ऑटोरिक्शा में सवार होकर रामघाट जा रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद डंपर चालक अपना वाहन छोड़कर भाग गया है। उसकी तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static