स्कूल में डांट पड़ने के डर से 12वीं के छात्र ने गोली मारकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 06:13 PM (IST)

कानपुरः पढ़ाई को लेकर आजकल बच्चों पर माता-पिता और शिक्षकों द्वारा इतना दबाव डाला जाता है कि वह कई बार गलत कदम उठा लेते हैं। ऐसा ही एक कारनामा कानपुर के छात्र ने किया है। यहां 12वीं छात्र ने स्कूल में डांट पड़ने के डर से के अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर जान दे दी है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि मृतक छात्र अपनी मां के साथ पैरेंट्स मीटिंग में गया हुआ था, जहां उसे पता था कि उसकी शिकायत जरूर की जाएगी, इसलिए छात्र अपनी मां को स्कूल गेट पर ही छोड़कर स्कूटी में पेट्रोल डलवाने का बहाना करके कहीं चला गया। पैरेंट्स मीटिंग ख़त्म होने के काफी देर हो जाने के बाद भी जब अंशुमान नही आया तो मां पूनम ने उसे फोन कर उसकी जानकारी लेनी चाही, लेकिन मोबाइल रिसीव करने वाले व्यक्ति ने अंशुमान द्वारा सुसाइड करने की सूचना दी। इस खबर से परिजनों के होश उड़ गए।

एसएसपी अनंत देव तिवारी के मुताबिक अंशुमान पढ़ने में कमजोर था जिसको लेकर उसके पिता ने कई बार उसको डांटा था। अंशुमान के स्कूल में पैरेंट्स मीटिंग थी लेकिन उसको पहले से ही पता चल गया था कि उसका रिजल्ट खराब है इसलिए उसको डांट पड़ेगी। डांट खाने के डर से अंशुमान ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static