यूपी में बेखौफ अपराधी! घर के आंगन में पढ़ाई कर रहे 11वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 11:58 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दरअसल, राठ क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते घर के आंगन में पढ़ रहे कक्षा 11वीं के छात्र की अवैध असलहे से रविवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गयी।
PunjabKesari
प्रमोद व बाघराज ने छात्र के पेट में तमंचे से मारी गोली
पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के कैंथा गांव में हरिश्चन्द्र (18) पुत्र संतोष रैकवार गांव में ही इंटर कालेज में ग्यारहवी का छात्र था, गांव के प्रमोद व बाघराज से संतोष रैकवार से पुरानी रंजिश चलती थी। रंजिश के चलते प्रमोद व बाघराज जेल भी गये थे। रविवार शाम प्रमोद व बाघराज दोनों ही अवैध असलहे लेकर संतोष के घर में घुस गये। संतोष व उसकी पत्नी खेत गये थे और उसका इकलौता पुत्र हरिशचंद्र आगन में पढ़ाई कर रहा था। प्रमोद व बाघराज ने छात्र के पेट में तमंचे से गोली मार दी और मौके से फरार हो गये। वहीं शोर सुनकर पड़ोस के लोग छात्र को लेकर सीएचसी राठ गये जहां डाक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।      
PunjabKesari
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी टीमें लगाई गई है
मृतक कि पिता संतोष ने पुलिस को तहरीर दे दी है पुलिस मौके पर जाकर जांच पड़ताल शुरु कर दी है। सीओ राठ पीके सिंह मौके पर जाकर पीड़ित से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। एसपी ने बताया कि परिजनों से तहरीर लेकर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी टीमें लगाई गई है।

जेल से छूटने के बाद आरोपी ने मारी गोली
गौरतलब है कि पिछली पंचवर्षीय ग्राम पंचायत के चुनाव में संतोष रैकवार का भाई वीर सिंह गांव का सरपंच बना था। सरपंच बनने के बाद गांव के ही बाघराज से उसकी खुन्नस हो गई थी। मृतक छात्र के पिता संतोष रैकवार ने बताया कि 5 महीने पहले बाघराज से उसका विवाद हो गया था। विवाद में लाठी डंडे और कुल्हाड़ी से मारपीट की थी। जिस पर कोतवाली में बाघराज समेत अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। बाघराज जेल गया था। संतोष रैकवार ने बताया कि बाघराज तीन माह पहले जेल से छूटकर बाहर आया था और उसने बदले की आग में बेटे की हत्या कर दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static