प्रदेश के नवनिर्वाचित सांसदों को CM ने भोज पर बुलाया, दी बधाई

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2019 - 03:32 PM (IST)

लखनऊः सपा-बसपा गठबंधन के बावजूद उत्तर प्रदेश में सहयोगियों समेत 64 सीट जीतने के बाद भाजपा का उत्साह बढ़ा है, लेकिन निकट भविष्य में 11 विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनप्रतिनिधियों से सेवा की अपेक्षा ने भाजपा नियंताओं को प्रेरित किया है। इस कड़ी में बुधवार को दोपहर में मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के नवनिर्वाचित सांसदों को भोज पर बुलाया है।
PunjabKesari
इससे पहले भाजपा के जीते हुए सांसदों के साथ आज पांच कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर बैठक का भी आयोजन किया गया। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष डॉ.महेंद्रनाथ पांडेय तथा दोनों उपमुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा व केशव प्रसाद मौर्य भी उपस्थित रहे।
PunjabKesari
योगी ने इस दौरान सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि देश की आजादी के बाद पहली बार ऐसा परिवर्तन आया है जब जनता ने प्रत्याशी और पार्टी से ऊपर उठकर देश के प्रधानमंत्री को चुना है। उसी का परिणाम है कि देश में भारतीय जनता पार्टी ने 303 सीट प्राप्त की है। इनमें से 64 सीटें आप लोगों ने उत्तर प्रदेश से दी हैं। इसलिए आप सभी को मैं हृदय से बधाई देता हूं। लोकसभा चुनाव मेें प्रदेश में बड़ी जीत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को दोपहर में नवनिर्वाचित सांसदों के साथ बैठक का आयोजन किया।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, महामंत्री संगठन सुनील बंसल, प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा, सह-प्रभारी गोवर्धन भाई झड़पिया, नरोत्तम मिश्रा, दुष्यंत गौतम, स्मृति ईरानी, संजीव बालियान, हरीश द्विवेदी, रवि किशन, रमापति राम त्रिपाठी, कौशल किशोर आदि मौजूद रहे।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static