जनता दरबार में CM योगी ने सुनी लोगों की समस्याएं, अधिकारियों से कहा- बर्दाश्त नहीं लापरवाही

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2019 - 10:56 AM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाया। इस दौरान उन्होंने फरियादियों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को उनके जल्द निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इससे मामले में लापरवाही किसी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
PunjabKesari
सीएम की गोखनाथ मंदिर में दिनचर्या पूरी तरह से परंपरागत रही। वह पूजा-अर्चना के बाद फरियादियों के बीच पहुंचे और वहां मौजूद लगभग 500 से अधिक फरियादियों के पास बारी-बारी पहुंचकर उनकी परेशानियों को गंभीरता से सुना। साथ ही वह अधिकारियों को निर्देश भी देते रहे। मुख्यमंत्री तड़के साढ़े पांच बजे अपने कक्ष से निकले और सीधे गुरु गोरक्षनाथ के दर्शन को पहुंचे। उन्होंने गुरु गोरक्षनाथ की विधिवत पूरे विधि-विधान से पूजा अर्चना की और उसके बाद ब्रह्मलीन गुरु अवैद्यनाथ के समाधि स्थल पर जाकर उनका आशीर्वाद लिया।

इसी क्रम मुख्यमंत्री गौशाला पहुंचे और गायों को अपने हाथ से गुड़ चना खिलाया। इसके बाद वह करीब सुबह 6 बजे फरियादियों के बीच पहुंच गए और उनकी समस्याएं सुनने के लिए वृद्धाश्रम कक्ष में विराजमान हो गए। एक-एक कर फरियादी आते रहे। मुख्यमंत्री उनकी समस्याएं पूरी गंभीरता से सुनकर समाधान का आश्वासन देते रहे। यह सिलसिला करीब साढ़े आठ बजे तक चला।
PunjabKesari
गोरखपुर दो दिवसीय दौरे पर आए मुख्यमंत्री दूसरे दिन शिव अवतारी बाबा गोरखनाथ का दर्शन कर यहां से कुशीनगर के लिए रवाना हो गए, जहां गोरखपुर जिले के अलावा गोरखपुर मंडल के 3 जिलों देवरिया, महराजगंज और कुशीनगर जिले की समीक्षा बैठक करेंगें। मुख्यमंत्री आज कुशाीनगर से गोरखपुर वापस आएंगे और यहां एनेक्सी भवन में गोरखपुर जिले की समीक्षा बैठक लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static