CM योगी ने भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के समर्थन में किया चुनाव प्रचार, कहा- विकसित भारत के लिए PM मोदी जरूरी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 04:35 PM (IST)

Bareilly News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पीलीभीत और बदायूं में जनसभा को संबोधित करने के बाद बरेली पहुंचे। जहां उन्होंने भाजपा उम्मीदवार छत्रपाल गंगवार के समर्थन में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन को सम्बोधित करते कहा कि बरेली का तेजी से विकास हुआ है। उत्तर प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के विकास किया है। पिछले सात साल में यूपी का विकास किया है। अब यूपी में बेहतर कानून व्यवस्था है। उन्होंने कहा कि पीएम के नेतृत्व में देश का विकास हुआ है। इसलिए विकसित भारत के लिए पीएम मोदी जरूरी हैं। सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष ने भ्रष्टाचार को बढ़ाया है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि, ‘‘वर्ष 2014 के पहले देश में अविश्वास और अराजकता थी। आम जनमानस में सरकार, सत्ता और राजनीतिज्ञों के प्रति विश्वास नहीं रह गया था। ऐसे में दुनिया ने भारतवासियों को सम्मान देना बंद कर दिया था। वह एक दौर था, जब अन्नदाता किसान आत्महत्या कर रहे थे। युवा पलायन को मजबूर थे, देश में उग्रवाद और नक्सलवाद हावी था। वहीं 2014 के बाद (केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने पर) देश की तस्वीर बदल गयी।'' उन्होंने दावा किया कि आज दुनिया नए भारत का दर्शन कर रही है। इसमें सुरक्षा, समृद्धि, नौजवान को रोजगाार और आमजन को आस्था की गारंटी मिल रही है। आज दुनिया में देश का सम्मान बढ़ा है।
PunjabKesari
'नौजवान अब पलायन नहीं करते'
मुख्यमंत्री ने दावा किया कि देश और प्रदेश का नौजवान अब पलायन नहीं करता है बल्कि खुद का स्टार्टअप स्थापित कर रहा है। बेटियां खुद को असुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं, बल्कि फाइटर प्लेन पायलट बनकर भारत की सुरक्षा का सिंहनाद कर रही हैं। देश की सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं, कश्मीर में आतंकवाद, पूर्वोत्तर के राज्यों का उग्रवाद और नक्सलवाद पूरी तरह से खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराधी-माफिया पस्त और बेटी-व्यापारी सुरक्षित हैं। प्रदेश दंगा मुक्त हो चुका है। प्रदेश में कर्फ्यू पर पूरी तरह से लगाम लगी है, लेकिन कांवड़ यात्रा धूमधाम से निकल रही है।

ये भी पढ़ें.....
अमित शाह के खिलाफ राहुल गांधी की आपत्तिजनक टिप्पणी मामले की सुनवाई स्थगित, अब 12 अप्रैल को होगी सुनवाई

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में सुनवाई स्थगित हो गई है। यह सुनवाई सुलतानपुर की एमपी/एमएलए (सांसद/विधायक) अदालत के समक्ष होनी थी, जो अब 12 अप्रैल के लिए स्थगित कर दी गई। न्यायाधीश के छुट्टी पर होने के कारण मंगलवार को मामले में सुनवाई नहीं हो सकी और सुनवाई अब 12 अप्रैल को होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static