76वें स्वतंत्रता दिवस पर CM योगी ने दी बधाई, कहा- आत्मनिर्भर भारत के प्रति एकजुट होकर प्रतिबद्धता को दोहरायें

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 09:31 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देश के 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियों को शुभकामनायें देते हुए आजादी के अमृत काल में आत्मनिर्भर भारत के प्रति एकजुट होकर अपनी प्रतिबद्धता दोहराने का आह्वान किया है।        

योगी ने सोमवार को अपने शुभकामना संदेश में ट्वीट कर कहा, ‘‘76वें स्वतंत्रता दिवस की सभी प्रदेश वासियों को हृदय से बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं। आज देश ने अपनी स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण कर लिए। आइए, ‘आजादी का अमृत महोत्सव' में इस पावन अवसर पर ‘आत्मनिर्भर भारत' के प्रति एकजुट होकर अपनी प्रतिबद्धता को दोहराएं। वंदे मातरम्।''        

उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हुए कहा, ‘‘स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर माँ भारती के उन सभी ज्ञात-अज्ञात सपूतों की पुनीत स्मृतियों को नमन, जिन्होंने स्वाधीनता की वेदी पर स्वयं को होम कर दिया। ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत' की संकल्पना की सिद्धि के लिए आप सभी का त्याग, बलिदान व समर्पण हम सभी के लिए मार्गदर्शिका है। जय हिंद।''  गौरतलब है कि आज जश्न ए आजादी के राष्ट्रीय पर्व पर पूरे देश में स्वतंत्रता प्राप्ति की 76वीं वर्षगांठ मनायी जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static