CM Yogi ने किया गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन-पूजन, रिमझिम बारिश के बीच की गोसेवा...बच्चों को दिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 12:40 PM (IST)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमेशा की तरह आज यानी रविवार सुबह गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन-पूजन किया। इसके बाद उन्होंने गोसेवा की और बच्चों को प्यार और दुलार किया। यहां पर आज सुबह से ही रिमझिम बारिश हो रही है। आज गोवंश तथा बच्चों के बीच सीएम योगी की आत्मीयता का वातावरण और आनंदित करने वाला रहा।

दर्शन-पूजन कर योगी ने की लोकमंगल की कामना  
बता दें कि कल यानी 1 जून को लोकसभा चुनाव के आखिरी और सातवें चरण के लिए मतदान समाप्त हो चुके है। इसके बाद यहां कई राजनेता चुनावी गणित समझने में उलझे रहे, वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ हमेशा की तरह गोरखपुर मंदिर पहुंचे और उन्होंने शिव आवतार गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन-पूजन कर उन्होंने लोकमंगल की कामना की। फिर अपने ब्रह्मलीन गुरुदेव महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर जाकर मत्था टेका और उनका आशीर्वाद लिया।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election in Varanasi: वाराणसी में वोटिंग हुई खत्म, PM Modi के भाग्य का फैसला EVM में कैद

सीएम ने बच्चों को किया प्यार
गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन-पूजन करने के बाद सीएम योगी मंदिर परिसर के भ्रमण पर निकले। इस दौरान उन्होंने गुरु गोरखनाथ का दर्शन करने आए श्रद्धालुओं से मुलाकात की। सीएम ने उनका हाल चाल जाना। वहीं, भ्रमण करते हुए परिसर में उनकी नजर श्रद्धालुओं के साथ आए उनके बच्चों पर पड़ गई। मुस्कुराते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बच्चों को अपने पास बुला लिया, सबके माथे पर हाथ फेरकर प्यार-दुलार और आशीर्वाद देने लगे। उन्होंने बच्चों से उनका नाम, उनकी पढ़ाई के बारे में पूछा, खूब हंसी ठिठोली की और सभी को चॉकलेट देकर विदा किया। बारिश की फुहारों के बीच सीएम का सानिध्य पाकर ये बच्चे काफी प्रफुल्लित नजर आ रहे थे। इसके साथ ही सीएम योगी ने गोसेवा की। उन्होंने गोवंश की चंचलता देख उनके माथे पर हाथ फेरा और प्यार किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static