बहराइच सड़क हादसे पर CM योगी ने जताया दुख, मृतक के परिजनों के प्रति व्यक्त की संवेदना

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 11:53 AM (IST)

बहराइच: लखनऊ-बहराइच राजमार्ग पर बुधवार सुबह रोडवेज बस को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 13 यात्री घायल हो गए। वहीं घटना पर सीएम योगी ने गहरा दुख व्यक्त किया है।  मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने परिवहन विभाग की ‘यात्री राहत योजना' के अधीन मृतकों के परिजनों एवं घायलों को तत्काल सहायता राशि देने का निर्देश भी दिया।

PunjabKesari

बता दें कि लखनऊ-बहराइच राजमार्ग पर बुधवार सुबह रोडवेज बस को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 यात्री घायल हैं, जिनमें से चार की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने यह जानकारी दी। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। जिलाधिकारी दिनेश चन्द्र सिंह ने बताया कि हादसा सुबह साढ़े चार बजे के करीब हुआ जब तेज रफ़्तार ट्रक ने लखनऊ ईदगाह डिपो की रोडवेज बस को टक्कर मार दी। हादसा जरवल रोड थाना क्षेत्र के घाघरा घाट के समीप हुआ।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 15 अन्य घायल हो गये। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जरवल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल चार लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया। जिलाधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पायी है। बस लखनऊ से रूपैडिहा जा रही थी जबकि ट्रक बहराइच से लखनऊ जा रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ट्रक ड्राइवर वाहन समेत मौके से फरार हो गया है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक की तलाश में जुटी है। पुलिस आसपास के ढाबों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है, ताकि ट्रक की पहचान की जा सके। फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static