गोरखपुर में CM योगी ने लगाया जनता दरबार...सुनी लोगों की फरियाद, बोले- इलाज में पैसे की कमी नहीं होने देंगे

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 02:20 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी रविवार को जनता दर्शन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि धन के अभाव में किसी गरीब का इलाज बाधित नहीं होने दिया जाएगा। गोरखनाथ मंदिर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार के बाहर आयोजित जनता दर्शन में श्री योगी ने 300 लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं। सभी को आश्वस्त किया कि, सबकी समस्या का निस्तारण करना उनकी प्राथमिकता है और सभी के साथ न्याय किया जाएगा।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कांग्रेस की रणनीति, सांसद बोले- नया गठबंधन सभी को चौंकाएगा

CM ने सुनी लोगों की फरियादें
बता दें कि आज सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में जनता दरबार लगाया। इस जनता दरबार में 300 से अधिक लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे। इस दौरान सीएम ने सभी की समस्याएं और परेशानियां को ध्यान से सुना और लोगों की समस्याओं से संबंधित प्रार्थना पत्र लेकर उसे अधिकारियों को इस निर्देश के साथ हस्तगत किया गया कि समयबद्ध, गुणवत्तापूर्ण और संतुष्टिपरक निस्तारण सुनिश्चित करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके रहते किसी की चिंता करने या परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। सबकी समस्या पर प्रभावी कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी। जनता दर्शन में कई लोग गंभीर बीमारियों के इलाज में आर्थिक सहायता की गुहार लेकर पहुंचे थे।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः मैनपुरी: 20 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा, मुठभेड़ के दौरान पैर में लगी गोली
    
CM ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश
सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि इलाज में इस्टीमेट की प्रक्रिया को शीघ्रता से पूर्ण कर शासन को भेजें। इलाज के लिए पर्याप्त धनराशि उपलब्ध कराई जाएगी। लोगों को आश्वस्त किया कि धन के अभाव में किसी का इलाज बाधित नहीं होगा। जनता दर्शन में महिलाओं व अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों की भी खासी भागीदारी रही। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर की गौशाला में गौ सेवा की। गोशाला में योगी ने जैसे ही नाम लेकर पुकारा, गोवंश उनके पास दौड़े चले आए। गोवंश उनके इतने समीप आ गए जैसे बच्चे अपने अभिभावक से लिपट जाते हैं। उन्होंने गोवंश को खूब दुलारा और अपने हाथों से गुड़ चना खिलाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static