CM योगी ने गोरखपुर में लगाया जनता दरबार, कहा- सबकी समस्या का निस्तारण सरकार की प्राथमिकता

punjabkesari.in Sunday, Jan 28, 2024 - 11:16 AM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में 250 लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं। साथ ही उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि सभी की समस्या का निस्तारण करना उनकी सरकार की प्राथमिकता है। मुख्यमंत्री ने लोगों की समस्याओं से संबंधित प्रार्थना पत्र लेकर उसे अधिकारियों को इस निर्देश के साथ हस्तगत किया कि समयबद्ध, गुणवत्तापूर्ण और संतुष्टि परक निस्तारण सुनिश्चित करें।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार सुबह गोरखनाथ मंदिर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन में आयोजित जनता दर्शन में वहां जुटे सभी लोगों से एक-एक कर मुलाकात की और उनके प्रार्थना पत्र लिए। उन्होंने आत्मीयता से सभी को समस्या निस्तारण का भरोसा देते हुए कहा, ‘‘किसी को चिंता करने या परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। सबकी समस्या पर प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित कराई जाएगी।'' उन्होंने पुलिस और राजस्व से जुड़े मामलों में कार्रवाई करने में अनावश्यक विलंब नहीं करने की हिदायत दी और इसके साथ ही जमीन पर कब्जा करने की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए दबंग और भू माफिया पर नकेल कसने का निर्देश दिया।
PunjabKesari
पुलिस से जुड़े कुछ मामलों पर मुख्यमंत्री ने कहा प्राथमिकी दर्ज करने और उसके बाद विधिक कार्यवाही में कोताही नहीं होनी चाहिए। इस दौरान कुछ लोगों के साथ आए उनके बच्चों को योगी ने प्यार, दुलारकर और आशीर्वाद दिया। उन्हें पढ़ने के लिए प्रेरित करते हुए चॉकलेट भी दी।

ये भी पढ़ें.....
- बरेली में 5 लोगों की दर्दनाक मौत: घर के बाहर लगा मिला ताला...हत्या की आशंका, सीएम योगी ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक घर में सो रहे 5 लोगों की जलकर मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर एसएसपी, एसपी देहात, सीओ समेत थाना पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, सीएम योगी ने इस घटना पर दुख जताया है और अधिकारियों को मौके पर पहुंच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। मृतकों में दंपती और उनके 3 मासूम बच्चे शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static