स्वतंत्रता दिवस पर CM योगी ने विधानभवन में फहराया राष्ट्रीय ध्वज

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 10:12 AM (IST)

लखनऊः आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूरा देश अजादी के जश्न में डूबा है। सभी देशवासी पूरी धूमधाम से अजादी का जश्न मना रहे है। वहीं यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज सुबह नौ बजे लखनऊ के विधान भवन परिसर में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। साथ ही सीएम योगी ने देशवासियों को ढ़ेर सारी बधाई दी हैं।

वहीं स्वतंत्रता दिवस के मौके यहां कई कार्यक्रम आयोजित किए गए है। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट कर लोगों को बधाई दी और लिखा, स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर माँ भारती के उन सभी ज्ञात-अज्ञात सपूतों की पुनीत स्मृतियों को नमन, जिन्होंने स्वाधीनता की वेदी पर स्वयं को होम कर दिया। ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ की संकल्पना की सिद्धि के लिए आप सभी का त्याग, बलिदान व समर्पण हम सभी के लिए मार्गदर्शिका है।

इसके साथ ही सीएम ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, "स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर माँ भारती के उन सभी ज्ञात-अज्ञात सपूतों की पुनीत स्मृतियों को नमन, जिन्होंने स्वाधीनता की वेदी पर स्वयं को होम कर दिया। 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' की संकल्पना की सिद्धि के लिए आप सभी का त्याग, बलिदान और समर्पण हम सभी के लिए मार्गदर्शिका है. जय हिंद!"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static