CM योगी ने देर रात रेन बसेरा का किया निरीक्षण, बांटे कंबल

12/8/2019 10:39:46 AM

झांसीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार देर रात रेेन बसेरा का निरीक्षण किया और वहां आश्रय के लिए लोगों को कंबल बांटे। मुख्यमंत्री ने देर रात शहर में स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने वहां ठहरने वाले लोगों का हालचाल लेने के साथ रेन बसेरा की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने सर्दी से बचने के लिए सभी को कंबल बांटे और अधिकारियों को चेतावनी दी कि कोई ठिठुरने नहीं पाए।

इसके बाद उन्होंने जेल चौराहा स्थित निर्माणाधीन पुलिस हॉस्टल का भी निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक (देहात) राहुल मिठास ने मुख्यमंत्री को बताया कि बन रही बिल्डिंग लगभग तैयार है जो थोड़ा बहुत काम बचा है वह जल्द ही पूरा करके इसी माह यह हैंडओवर कर दी जाएगी। इसमें 200 सिपाहियों के रहने की व्यवस्था है। इससे पहले जालौन सांसद की जिला आपूर्ति अधिकारी बीके शुक्ला की कार्यप्रणाली को लेकर की गई शिकायत और डीएम की पुष्टि के बाद मुख्यमंत्री ने उनको निलंबित करने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने कई विभाग के अधिकारियों को जबरदस्त फटकार लगाई।

बता दें कि, मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद योगी ने चौथी बार झांसी का दौरा किया और इस बार योजनाओं के क्रियान्वयन की स्थिति का जायजा लेने के लिए स्थलीय निरीक्षण किया। इस बार मुख्यमंत्री योगी पूरी तरह से एक्शन मोड में दिखे।
 


Deepika Rajput

Related News