जालौन में बोले CM योगी, कहा- देश की 140 करोड़ जनता ही है PM मोदी का परिवार

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2024 - 03:35 PM (IST)

जालौन: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का प्रचार करने जालौन में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने धर्म के नाम पर देश को बांटा है। देश की आस्था के साथ खिलवाड़ किया है। जनता ने विपक्ष को खारिज किया है। जनता राम विरोधियों को सबक सिखाएगी। देश की 140 करोड़ जनता ही पीएम मोदी का परिवार है।


मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर CM योगी का पलटवार 
सीएम योगी ने आज जालौन में भाजपा प्रत्याशी भानु प्रताप वर्मा के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 10 साल में देश की तस्वीर बदली है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम योगी ने कहा कि ये लोकसभा चुनाव ध्रुवीकरण के बीच में नहीं है। ये चुनाव राम विरोधी और रमा भक्तों के बीच में है। मोदी जी बीजेपी के रथ के सारथी बने हैं। कृष्ण की भूमिका में मोदी जी खड़े है।

'पाकिस्तान की जितनी आबादी है, उससे ज्यादा लोग हमारे यहां गरीबी से उभरे हैं...'
वहीं, जालौन से पहले सीएम योगी ने महोबा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की। जहां उन्होंने कहा कि भारत में 80 करोड़ लोग मुफ्त राशन ले रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान की आबादी कितनी है? 23 से 24 करोड़, पाकिस्तान की जितनी आबादी है, उससे ज्यादा लोग हमारे यहां गरीबी से उभरे हैं। वहां 1 किलो आटे के लिए मारपीट हो रही है। लोग भूखे मर रहे हैं। जो ये पाकिस्तान का राग अलाप रहे हैं तो उसे बोलो कि अगर पाकिस्तान से प्यार है तो हिंदुस्तान पर बोझ क्यों बने हो। पाकिस्तान में जाओं और वहां भी कटोरा लेकर भीख मांगों। हमारा देश तो बहुत बड़ा है, पाकिस्तान की तो उतनी आबादी नहीं है, जितनी उत्तर प्रदेश की है।

ये भी पढ़ें....
एक मकान में 6 लाशें और खुदकुशी का दावा...कई मनगढ़ंत कहानियां, अब बड़ा भाई ही निकला हत्यारा

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में 11 मई को एक घर में ही 6 लोगों की हत्या कर दी जाती है, सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंचती है और छानबीन करती है जिसमें पता चलता है कि 5 की हत्या कर छठवें ने खुद को गोली मार लिया है। उसके बाद से पुलिस को भी लगता है कि मामला छठवें व्यक्ति के मरने के बाद खत्म हो चुका है, लेकिन इस हत्याकांड की कहानी तब उलझ जाती है जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static