अयोध्या: मलिन बस्ती में पहुंचे CM योगी, दलित के घर में किया भोजन...जानिए क्या-क्या थे पकवान

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 01:40 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज राम नगरी अयोध्या दौरे पर हैं। यहां उन्होंने हनुमान गढ़ी मंदिर में दर्शन पूजन किया। इसके बाद सीएम योगी श्री राम जन्म भूमि स्थल जाकर रामलला के दर्शन करेंगे। इसके बाद योगी मलिन बस्ती में दलित के घर भोजन किया। 
PunjabKesari
सीेएम योगी के मनीराम के घर खाना खाया। इस बारे में मनीराम और उनकी पत्नी बसंती ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के जरिए उन्हें पक्का मकान मिला है। उन्होंने बताया कि पहले उनका मकान टीनशेड वाला था।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के घर आने से उनका परिवार और बस्ती के लोग काफी खुश हैं। मनीराम की पत्नी बसंती ने कहा कि आज खाने में दाल-चावल, लौकी की सब्जी, रोटी, रायता, सलाद बनाया है। वहीं, मनीराम ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि मुख्यमंत्री उनके घर में खाना खाने आएंगे।
PunjabKesari
बस्ती में सहभोज कर अपराह्न 01:30 बजे मंत्री समूह के साथ अयोध्या में विकास कार्यो का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। सायं 04:00 बजे वह अयोध्या स्थित गुप्तार घाट पर महाराणा प्रताप की मूर्ति का अनावरण करेंगे। अयोध्या प्रवास से वापस लखनऊ लौटने से पहले वह सायं 05:15 बजे सकिर्ट हाउस में संतजनों से भी भेंट करेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static