CM योगी का गुजरात दौरा आजः चार जनसभाओं को करेंगे संबोधित, बोले- जनता से संवाद हेतु अत्यंत उत्सुक हूं

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 10:55 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गुजरात दौरे पर जाएंगे। वहां पर सीएम गुजरात की 182 विधानसभा सीटों पर होने वाले दूसरे चरण के मतदान में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। गुजरात पहुंचने के बाद सीएम अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों से बातचीत करेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्वीट कर यह बताया है कि, वो इस दौरे के लिए और लोगों से संवाद करने के लिए बहुत उत्सुक है।  

बता दें कि गुजरात की 182 विधानसभा सीटों में से 89 सीटों पर आज पहले चरण में मतदान शुरु हो चुका है। अब गुजरात में दूसरे चरण में मतदान शुरु होना है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज से गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार शुरु करेंगे। पाटन, बनासकांठा, अहमदाबाद व वडोदरा में सीएम योगी की जनसभाएं हैं। पाटन जिले के बायड़ विधानसभा क्षेत्र में दोपहर 12 बजे से सीएम योगी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद बनासकांड जिले के धानेरा विधानसभा क्षेत्र में 2 बजे मुख्‍यमंत्री योगी की रैली होगी। वहीं, शाम 4 बजे अहमदाबाद के धंधुका विधानसभा क्षेत्र में और शाम को साढ़े 5 बजे से सीएम योगी वाघोड‍़ि‍या विधानसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित करेंगे। सीएम ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि इस पवित्र धरा के कर्मशील एवं रचनाधर्मी लोगों से संवाद हेतु अत्यंत उत्सुक हूं।

चार विधानसभा क्षेत्रों में होगी सीएम की रैली
गुजरात विधानसभा चुनाव में आज सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ का चौथा दौरा है। इस दौरे को लेकर सीएम योगी बहुत उत्सुक है। सीएम योगी भाजपा के स्टार प्रचारक है। सीएम आज अपने गुजरात दौरे में जनसभाओं को संबोधित करेंगे और जनता में जीत के लिए जोश भरेगें। बता दें कि यूपी में भी तीन सीटों पर उपचुनाव होने है। ज‍िसके नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे। इसी के साथ हाल ही में सम्पन्न हुए हिमाचल विधानसभा चुनाव के भी नतीजे आएंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ पहले भी गुजरात विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार कर चुके हैं। आज गुजरात में दूसरे चरण के मतदान के चुनाव प्रचार में चार विधानसभा क्षेत्रों में उनकी रैली होगी और जनता को संबोधित करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static