CM योगी बोले- ''जाति, मजहब का नहीं सपा और बसपा के कचरे को साफ करने का अवसर है निकाय चुनाव''

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 02:39 PM (IST)

बाराबंकीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नगर निकाय चुनाव के लिए प्रचार करने बाराबंकी पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और विपक्ष पर जमकर जुबानी हमला किया। सीएम योगी ने कहा कि, मौजूदा निकाय चुनाव जाति मजहब को लेकर नहीं बल्कि नगरीय जीवन स्तर को मजबूत करने के लिए है। यह चुनाव सपा, बसपा के कचरे को साफ करने का अवसर है। वहीं, सीएम योगी ने जनसभा में अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई है।

PunjabKesari

बता दें कि, यूपी में निकाय चुनाव के लिए मतदान 11 मई को होने वाले है। इसी को लेकर सीएम योगी आज बाराबंकी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। जिले के जीआईसी ऑडिटोरियम में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि, डबल इंजन सरकार चेहरा देखकर नहीं बल्कि पात्र देखकर योजना का लाभ देती है। हम सब तुष्टीकरण नहीं बल्कि सशक्तिकरण पर ध्यान देते हैं। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि करीब 65 साल शासन करने वाले लोगों ने नारे बहुत दिए दिए मगर उन्होंने गरीब और महिलाओं के लिए कुछ नहीं किया।

यह भी पढ़ेंः CM योगी ने अपराधियों पर बोला हमला, कहा- 'हमने माफियाओं की गर्मी निकालकर प्रदेश के माहौल को कर दिया ठंडा'

PunjabKesari

हमने 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन की व्यवस्था कीः CM योगी
सीएम योगी ने कहा कि, मात्र नौ वर्ष में केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने लोगों को हर तरह की सुविधा दी। भारत अकेला ऐसा पहला देश है जहां 50 करोड़ गरीबों को मुफ्त इलाज, 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन की व्यवस्था की गई। उन्होंने कहा कि, बाराबंकी के लोगों के लिए लखनऊ और अयोध्या में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा है। वह जहां से चाहे जा सकते हैं। 2017 के पहले बाराबंकी के लोधेश्वर महादेवा में दर्शन पर पाबंदी थी। सावन में कर्फ्यू जैसा माहौल रहता था लेकिन आज कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की जाती है। इस दौरान सीएम योगी के साथ मंच पर राज्यमंत्री सतीश शर्मा, सांसद उपेंद्र सिंह रावत, आदि लोग उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static