कानून-व्यवस्था पर बोले CM योगी- यूपी में गली-गली बमबाजी नहीं, हर-हर बम-बम होगा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 12:27 PM (IST)

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जोरदार निशाना साधा है। योगी ने कहा कि सपा सरकार के समय कांवड़ यात्रा नहीं कर्फ्यू होता था। इनके समय में गुंडे जगह-जगह बम विस्फोट करते थे। गली-गली बमबाजी करते थे। हमने कहा कि अब यूपी में बमबाजी नहीं, हर-हर बम होगा। सीएम योगी ने कहा कि ये लोग यूपी को बदनाम करते थे और इन्होंने पहचान का संकट खड़ा कर दिया था। अराजकता फैलाते थे। कांवड़ यात्रा पर बैन लगाते थे और कर्फ्यू के समर्थक थे।

उन्होंने कहा कि यूपी में कानून-व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त है क्योंकि अपराधी और माफिया ध्वस्त हैं। हमने इनको पस्त किया है तो यूपी में बेटी और व्यापारियों के साथ-साथ पूरा प्रदेश दंगा से मुक्त हो गया, जो कार्य कभी नहीं हो पाया था। मोदी के 10 वर्ष के कार्यकाल में जमीनी धरातल पर होते हुए देखा है। नए भारत का दर्शन हम कर रहे हैं। एक ऐसा भारत जिसमें सुरक्षा है तो समृद्धि भी है, जिसमें नौजवान के लिए आजीविका है तो आमजन की आस्था के लिए सम्मान भी है। जहां पर कर्फ्यू तो पूरी तरह बंद हुआ है, लेकिन कांवड़ यात्रा धूमधाम से ले जाने के लिए तैयारी भी चल रही है। ये उत्तर प्रदेश और देश आज अपनी विरासत और विकास की एक नई यात्रा के साथ आगे बढ़ रहा है। याद रखना विरासत को विस्मृत करके कोई देश एक लंबी यात्रा नहीं कर सकता है।

सीएम योगी ने कहा कि ये चुनाव फैमिली फर्स्ट और नेशन फर्स्ट के बीच में होने जा रहा है। उन्होंने कहा, "याद करिए सपा हो या कांग्रेस, उनकी ओर से उस पार्टी का अध्यक्ष केवल एक खानदान का ही व्यक्ति हो सकता है और यहां पर जब मोदी के बारे में चर्चा करते हैं तो एक सामान्य गरीब परिवार से निकलकर पूरा जीवन देश के लिए समर्पित करते हुए। उनके लिए 140 करोड़ का भारत ही उनका परिवार है। ये मोदी जी के कारण आज भारत के बारे में विश्व को पता है। इसलिए जब चुनाव की बारी आ रही है तो फैमिली फर्स्ट बनाम नेशन. हमने परिवारवादियों को वोट देना है या देश के बारे में सोचने वालों को वोट देना है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static