'NO कर्फ्यू, NO दंगा अब UP में सब चंगा'...पीलीभीत में बोले CM योगी, कहा- युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 04:10 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज चुनाव प्रचार करने पीलीभीत में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले यूपी में दंगे होते थे। हमारी सरकार ने यूपी को दंगा मुक्त प्रदेश बनाया है। अब यूपी में कानून का राज है। आज देश में आस्था का सम्मान हो रहा है। यूपी में फूड पार्क और IIT पार्क का निर्माण हो रहा है। युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था है। सीएम योगी ने कहा कि किसी का एक भी पैसा डूबेगा नहीं। भू-माफिया पर सख्त कार्रावाई होगी।
PunjabKesari
सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी को वोट देना मतलब विकास है। बीजेपी समाधान में विश्वास रखती है। उन्होंने कहा कि अब अयोध्या में भव्य राम मंदिर बना है। केदारनाथ में तेजी से काम हो रहा है। काशी को भी संवारा गया है। हम विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं और सुरक्षा भी दे रहे हैं। विकास के लिए बीजेपी जरूरी है। देश को विकसित बनाना है। भारत को आत्मनिर्भर बनाने पर काम किया है। बीजेपी को वोट देना मतलब विकास है। आज दुनिया में भारत के चर्चे हो रहे हैं। पहले की सरकारों को आपने देखा है। उन्होंने तीसरी बार नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए सपा, बसपा और कांग्रेस के झांसे में ना आने का आह्वान किया।
PunjabKesari
वहीं, सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी समस्या है। पीएम मोदी के नेतृत्व में दुनिया भर में देश का माथा ऊंचा हुआ है। सपा, बसपा और कांग्रेस के एजेंडे में कभी विकास रहा ही नहीं। उन्होंने सिर्फ अपराधियों को संरक्षण देने का काम किया है। भाजपा शासन काल में अपराधी या तो जेल में है या जहन्नुम में है।

ये भी पढ़ें.....
विंध्याचल नवरात्रि मेला में बड़ी संख्या में पहुंच रहे श्रद्धालु, माता के जयकारों से गूंज रहा दरबार

उत्तर प्रदेश के विंध्याचल में लगने वाला नवरात्रि मेला अब पूरे शबाब पर पहुंच चुका है। पूरा मेला क्षेत्र मां के जयकारे से गूंज रहा है। अब तक दस लाख से अधिक श्रद्धालु दर्शनार्थी मां विंध्यवासिनी देवी के दर्शन कर चुके हैं। नौ दिन के नवरात्र मेले में दर्शनार्थियों की संख्या बढ़ रही है। यहां देश के विभिन्न इलाकों से भक्त आ रहे हैं। मेले में भीड़ के मद्देनजर सुरक्षा के मुकम्मल इंतजाम किए गए हैं। इस बार मेला सुरक्षा व्यवस्था में एटीएस के जवान तैनात किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static