सीओ ने इंस्पेक्टर के कार्यालय पर मारा छापा,  9 लाख रुपए बरामद

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 08:16 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के थाना फरीदपुर में इंस्पेक्टर द्वारा 9 लाख रुपए की रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। दअरसल, बरेली के फरीदपुर थाना प्रभारी रामसेवक के खिलाफ कुछ दिन से शिकायत मिल रही थी। अधिकारियों ने बताया कि फरीदपुर पुलिस ने स्मैक तस्कर नवदिया निवासी आलम, मोहम्मद इस्लाम, नियाज अहमद को पकड़ा था। इन सभी को छोड़ने के लिए इंस्पेक्टर फरीदपुर रामसेवक ने 9 लाख रुपये लिए। इसकी जानकारी जानकारी थाने के स्टाफ ने सीओ फरीदपुर को दी। उच्च अधिकारियों के निर्देश पर सीओ ने बृहस्पतिवार सुबह ही इंस्पेक्टर कार्यालय पर छापा मार दिया। इस दौरान इंस्पेक्टर मौका पाकर एक व्यक्ति के साथ थाने से फरार हो गया।

 

एसपी साउथ और सीओ ने इंस्पेक्टर के कार्यालय के पीछे बने आवास की तलाशी ली जहां से नौ लाख रुपये बरामद किए। इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद अब थाने के सिपाहियों व अन्य स्टाफ की भूमिका की भी जांच होगी। बताया जाता है कि इंस्पेक्टर थाने के दरोगाओं दरकिनार कर सिपाहियों से वसूली करता था। थाने के सिपाही थाने में जगह-जगह पंचायत लगाकर आरोपियों से रुपये वसूली कर पीड़ित पर दबाव बनाकर फैसला करवाते थे।

फरीदपुर थाने में रामसेवक इंस्पेक्टर हैं। एसएसपी अनुराग आर्य के निर्देश पर आईपीएस अधिकारी मानुष पारीक ने यह छापा मारा है। इंस्पेक्टर के थाने में आवास में पुलिस टीम पहुंची। यहां बेड में पैसा रखा मिला। इंस्पेक्टर थाने में दीवार फांदकर फरार हो गए। इंस्पेक्टर को पकड़ने के लिए टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही इस घटना का बड़ा खुलासा किया जाना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static