सीओ ने सपा नेता के बेटे को जड़ा थप्पड़, सपा प्रतिनिधिमंडल ने डीएम-एसपी से मिलकर की कार्रवाई की मांग

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 04:15 PM (IST)

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली में सीओ के युवक को थप्पड़ मारने के मामले पकड़ा तूल पकड़ लिया है। इस मामले में एसपी अंकुर अग्रवाल ने संज्ञान लेते हुए अपर पुलिस अधीक्षक चंदौली को इस मामले की जांच सौंप दी है। वहीं अब इस मामले में डीएम-एसपी से सपा प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की है। उन्होंने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर कार्रवाई की मांग की है।
PunjabKesari
सपा प्रतिनिधिमंडल ने सीओ को मतगणना प्रक्रिया से बाहर किए जाने की मांग की है। वहीं विधायक प्रभु नारायण यादव ने दी चेतावनी दी है कि सीओ के खिलाफ कार्रवाई न हुई तो मामला सदन में उठेगा। पूर्व विधायक मनोज ने जिला प्रशासन को चेतावनी दी है कि मतगणना में मनमानी हुई सपा कार्यकर्ता भी लाठी उठाने का करेगा। वहीं, कार्रवाई की मांग को लेकर दो दिन पूर्व कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल भी डीएम एसपी से मिला था।
PunjabKesari
बता दें कि उत्तर पदेश निकाय चुनाव के प्रथम चरण के लिए 4 मई को मतदान हो रहा था। इसी दिन वाराणसी मंडल के मुगलसराय (पीडीडीयू नगर) नगर पालिका सीट पर भी मतदान हो रहा था। ऐसे में मुग़लसराय सीओ डिप्टी एसपी अनिरुद्ध सिंह क्षेत्र में भ्रमण शील थे। उन्हें सूचना मिली कि नगर क्षेत्र के धर्मशाला इलाके में बूथ संख्या 104 और 105 पर मतदान को लेकर भाजपा और विपक्षी दलों के समर्थक आपस में भिड़ गए। इसपर सीओ मुग़लसराय डिप्टी एसपी अनिरुद्ध सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ ने एक व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद मामला बढ़ गया। दरअसल सीओ ने जिस व्यक्ति को थप्पड़ मारा है वह सपा नेता का बेटा बताया जा रहा है। इसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद महकमा हरकत में आया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static