थानों में नहीं सुनी जाती फरियाद...पुलिस करती है अभद्रता, पीड़ितों को लेकर SSP दफ्तर पहुंचे सपा नेता

punjabkesari.in Monday, Aug 02, 2021 - 06:36 PM (IST)

अलीगढ़: पुलिसिंग व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए अलीगढ़ एसएसपी कलानिधि नैथानी रात दिन एक कर रहे हैं। वहीं चंद थाने व थानों की पुलिस, पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल उठवाते नजर आ रहे हैं। वैसे तो जनपद को अपराध मुक्त व पुलिस व्यवस्था को बेहतर करने के लिए एसएसपी ने विभिन्न तरीके के ऑपरेशन चला रखें है लेकिन वहीं जब पुलिस ही फरियादियों की समस्याएं न सुने तो खाकी पर सवालिया निशान खड़े हान लाजमी है।

PunjabKesari

पूरा मामला एसएसपी दफ्तर का है। जहां आज सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष अज्जू इशहाक अलग अलग थाना क्षेत्रों के दर्जन भर पीड़ितों को लेकर एसएसपी दफ्तर पहुंचे। एसएसपी की गैर मौजूदगी में एसपी अपराध से मुलाकात की और विभिन्न थाना क्षेत्रों की पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया।

PunjabKesari
नका कहना है कि जनपद के कई ऐसे थाने हैं जहां पीड़ित अपनी समस्याओं को लेकर जाते हैं लेकिन पुलिस समस्या को सुने बिना ही उनके साथ अभद्रता कर उनको बाहर निकाल देते हैं। उन्होंने कहा कि आज मेरे साथ कई थाना क्षेत्रों के कई दर्जन लोग मेरे पास आये और अपनी अपनी समस्याओं से अवगत कराया है।

PunjabKesari
वहीं समस्याओं को लेकर हम एसएसपी दफ्तर आये थे लेकिन एसएसपी साहब से मुलाकात संभव नहीं हो सकी। सपा नेता ने कहा कि एसएसपी कलानिधि नैथानी के आने के बाद जनपद की पुलिसिंग व्यवस्था में सुधार तो आया है लेकिन कुछ पुलिसकर्मी व थानाध्यक्ष अपनी मनमानी कर रहे हैं। उन्होंने कई थानाध्यक्ष पर कार्यवाही न करने व टालमटोल करने का आरोप लगाते हुए जल्द ही एसएसपी से मिलने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static