सुर्खियों में छाया कांग्रेस प्रत्याशी का गनर, चुनाव प्रचार के दौरान पैदल चलने से किया मना

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 03:49 PM (IST)

लखनऊः यूपी विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। उपचुनाव में कम समय बचा है, ऐसे में प्रत्याशी अपने प्रचार-प्रसार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। जिसके चलते वह घर-घर का दौरा कर अपने समर्थन में वोट करने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच लखनऊ कैंट विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह विर्क का जिला निर्वाचन अधिकारी को लिखा एक प्रार्थना-पत्र चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल सुरक्षा में तैनात गनर के व्यवहार से नाराज कांग्रेस प्रत्याशी ने उसको बदलने की मांग की है।

दिलप्रीत ने लिखा कि जो गनर प्रत्याशी को दिया गया है, वह सही से कार्य नहीं करता है। पिछले कुछ दिनों से वह नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रचार करने के लिए उन्हें कई किलोमीटर तक पैदल चलना पड़ता है। इस दौरान विरोधी प्रत्याशी के समर्थकों से आमना-सामना हो जाता है। सुरक्षा की दृष्टि से गार्ड का साथ रहना जरूरी है, लेकिन गनर संदीप सिंह पैदल चलने के लिए तैयार नहीं है। संदीप सिंह इस शर्त के साथ आने को तैयार है कि उसको पैदल न चलाया जाए। कृपया प्रत्याशी को कोई अन्य सुरक्षा गार्ड उपलब्ध करवाने की कृपा करें।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश की 11 सीटों के लिए वोट 21 अक्टूबर को डाले जाएंगे, जबकि 24 अक्टूबर को मतगणना होगी और संभवत: सभी परिणाम उसी रोज सामने आ जाएंगे। इस उपचुनाव में बसपा पहली बार हिस्सा ले रही है। सपा और कांग्रेस के उपचुनाव में शिरकत करने से कई सीटों पर मुकाबला रोचक होने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static