यूपी उपचुनाव: गाड़ी जब्त होने पर फूट फूटकर रोने लगा कांग्रेस प्रत्याशी, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 03:32 PM (IST)

मऊः यूपी विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। उपचुनाव में कम समय बचा है, ऐसे में प्रत्याशी अपने प्रचार-प्रसार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसी कड़ी में घोसी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राजमंगल यादव अपने काफिले के साथ जब प्रचार के लिए निकले तो स्टेटिक मजिस्ट्रेट ने उन्हें रोक लिया। आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाकर जब उनकी गाड़ी सीज की जाने लगी तो वह फूट-फूटकर रोने लग गए।

राजमंगल यादव गुरुवार को चुनाव प्रचार के लिए अपनी 4 गाड़ियों के काफिले को लेकर निकले तो स्टेटिक मजिस्ट्रेट और फ्लाइंग मजिस्ट्रेट ने उनके काफिले को रोक दिया। जांच पड़ताल के दौरान गाड़ियों से आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले कई मामले सामने आए। जिसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए गाड़ियों को सीज कर दिया गया। गाड़ी सीज होने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी भावुक हो गए और सड़क पर ही फूट-फूटकर रोने लगे। कांग्रेस प्रत्याशी ने आरोप लगाया कि कोतवाली के एक दारोगा ने उनका कालर पकड़ा और उनसे मारपीट की।

कांग्रेस प्रत्याशी ने अपने समर्थकों के साथ पैदल मार्च भी निकाला। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी के साथ समर्थकों ने पुलिस और निर्वाचन विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उल्लेखनीय है कि, विधानसभा उपचुनाव की 11 सीटों के लिए वोट 21 अक्टूबर को डाले जाएंगे, जबकि 24 अक्टूबर को मतगणना होगी और संभवत: सभी परिणाम उसी रोज सामने आ जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static