कांग्रेस पार्षदों का अनोखा प्रदर्शन, कोहनी और घुटने के बल रेंगते हुए लगाया गंभीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 01:05 PM (IST)

वाराणसी: यूपी में दिन प्रतिदिन बढ़ती सर्दी पर सियासत की गर्मी हावी होती दिखाई दे रही है। सूबे भले ही निकाय चुनाव की तारीख का ऐलान न हुआ हो लेकिन विपक्ष के पार्षद अधिकारियों और सत्तापक्ष को घेरने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं। मंगलवार को जिले के नगर निगम के मुख्यालय पर कांग्रेसी पार्षदों ने नगर आयुक्त के दफ्तर के बाहर अनोखे ढंग से विरोध किया। पार्षदों ने घुटने और कोहनी के बल रेंगकर विरोध दर्ज कराया।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के सिगरा इलाके में स्थित नगर निगम के मुख्यालय पर कांग्रेस दल के लगभग एक दर्जन पार्षद अपने घुटने और कोहनी के बल पर नगर आयुक्त के कार्यालय के बाहर गैलरी में रेंगते हुए नजर आए। इस दौरान कांग्रेस पार्षदों ने अपनी मांग भी रखी। सभी ने कहा कि इस वर्ष शासन की तरफ से क्षेत्र में विकास के लिए आवंटित 10-10 लाख रुपए से कोई भी कार्य शुरू नहीं हुआ है।

नहीं मिल पा रहा जनता को लाभ
कांंग्रेस के पार्षदों ने कहा कि काम नहीं होने से जनता को लाभ नहीं मिल पा रहा है। यदि वक्त रहते काम शुरू नहीं हुआ, तो बजट में पास पैसा वापस चला जाएगा। जिन प्रतिनिधियों को जनता अपना नुमाइंदा बनाकर सदन भेजती है, अगर वही अपने घुटने और कोहनी के बल पर रेंगने लगेंगे, तो जनता की आवाज ऊपर कैसे पहुंचेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static