कांग्रेस नेता ने आजम और उनके बेटे पर लगाया जानलेवा हमला कराने का आरोप

10/10/2019 12:09:46 PM

रामपुरः सपा के कद्दावर नेता आजम खां चौतरफा मुस्बितों में घिर गए हैं। उनपर पहले से ही 84 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं। अब आजम और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम पर एक जानलेवा हमला कराने का गंभीर आरोप लगाया है। ये गंभीर आरोपी किसी और ने नहीं बल्कि यूपी कांग्रेस ने पूर्व उपाध्यक्ष मतीउर्रहमान उर्फ बबलू ने लगाया है। इस मामले में डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं। 

आजम खां उनकी हत्या कराना चाहते हैं- कांग्रेस नेता
कांग्रेस नेता ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि सांसद उनकी हत्या कराना चाहते हैं। इसके लिए कुछ दिन पहले लखनऊ से लौटते समय शाहजहांपुर में उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट भी सांसद ने कराया था, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। उन्होंने कहा है कि वह सांसद और उनके बेटे के विरुद्ध मुकदमों और भ्रष्टाचार के मामलों में प्रभावी कार्रवाई करने के लिए शिकायत करते रहे हैं।

सड़क दुर्घटना के बाद भी कांग्रेस नेता को धमकाया
सड़क दुर्घटना के घाय़ल होने के बाद कांग्रेस नेता ने बताया कि 6 अक्टूबर को उनके चचेरे भाई का निधन हो गया था। सभी लोग वहां गए हुए थे। वह जिला अस्पताल में अकेले थे। तब रात 11 बजे एक व्यक्ति वहां आया और उन्हें धमकाने लगा। उसने कहा कि आजम खान का विरोध करने का अंजाम देख लिया। अगर अब भी नहीं माने तो जान से हाथ धो बैठोगे।

क्या है पूरा मामला?
सूत्रों के मुताबिक 3 अक्टूबर को यूपी कांग्रेस ने पूर्व उपाध्यक्ष मतीउर्रहमान उर्फ बबलू लखनऊ से अपने निजी वाहन से रामपुर लौट रहे थे। शाहजहांपुर में उनकी गाड़ी में ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके कंधे और पसलियों में फ्रैक्चर आए हैं। वहीं गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। जिसके बाद उन्हें शाहजहांपुर में शीतल ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया है। जिसके बाद उनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।


Tamanna Bhardwaj

Related News