कांग्रेस नेता अजय राय बोले- PM की सुरक्षा में पंजाब सरकार की ओर से कोई चूक नहीं हुई

punjabkesari.in Friday, Jan 07, 2022 - 04:52 PM (IST)

वाराणसी: वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक अजय राय ने शुक्रवार को कहा कि नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में पंजाब सरकार की ओर से कोई भी चूक नहीं हुई और प्रधानमंत्री ने ‘‘सस्ती लोकप्रियता हासिल करने'' के लिए यह सब किया है। राय ने एक बयान में कहा, ‘‘प्रधानमंत्री के सभा स्थल पर 70,000 कुर्सियां लगी थीं और मात्र 700 लोग ही पहुंचे तथा इसी वजह से मोदी पंजाब सरकार को बदनाम करने के लिए आरोप लगा रहे हैं।'' 

पूर्व विधायक ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में पंजाब सरकार की ओर से कोई भी चूक नहीं हुई और उन्होंने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए यह नाटक किया है।'' उन्होंने कहा कि मोदी जिन्हें प्रदर्शनकारी बता रहे हैं, वे अन्नदाता किसान थे और वे प्रधानमंत्री से अपनी बात को साझा करना चाहते थे। राय ने कहा कि लोकतंत्र में जनता को अपनी बात कहने का पूरा हक है और प्रधानमंत्री को लोकतांत्रिक व्यवस्था के मूल्यों को समझते हुए किसान भाइयों की समस्या सुननी चाहिए थी, न कि वहां से लौटना चाहिए था।

राय ने कहा कि पंजाब सरकार ने प्रधानमंत्री को उचित सुरक्षा मुहैया कराई थी। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘मैं मुख्यमंत्री जी से पूछना चाहता हूं कि वह उस समय कहां थे जब हाथरस जाते समय राहुल गांधी व प्रियंका गाँधी को जबरन रोका गया था और धक्कामुक्की हुई थी। तब आपको (योगी) सुरक्षा में चूक क्यों नहीं समझ में आई।'' उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री की ‘सुरक्षा में चूक' को लेकर योगी ने पंजाब सरकार की निंदा की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static