कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का बड़ा बयान, कहा- OPS मुद्दे को रहेगा हमारा पूर्ण समर्थन

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2023 - 07:56 PM (IST)

फर्रुखाबाद: पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने काफी लम्बे अर्से बाद फर्रुखाबाद के जााकिर महल में कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक आहूत की। जिसमें उन्होंने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि ओपीएस मुद्दा को हमारा पूर्ण समर्थन रहेगा।

हम धर्म जाति की राजनीति नहीं करतेः खुर्शीद
कायमगंज के गांव पितौरा स्थित जाकिर महल में पूर्व विदेश मंत्री ने कहा कि लोगों के लिए कितना भी अच्छा करो लेकिन वह यह कहते हैं कि उन्होंने क्या किया। लोग कहते हैं विकलांग कौन है तो मैं उनसे पूछता हूं कि विकलांग कौन हैं, वह बता दें कि जो न तो विकलांगों के लिए कभी कुछ करते हैं न किसी को करने देते हैं। हम धर्म जाति की राजनीति नहीं करते। हमारे फर्रूखाबाद में गंगा-जमुनी तहजीब है। हमारा दिल फर्रूखाबाद है। हम सेवा में विश्वास रखते हैं। अन्य प्रदेशों में आने वाले परिणाम चौंकाने वाले होंगे। हमने बहुत अच्छा संघर्ष किया है। 2024 में हम बहुत सशक्त रूप से मैदान में आएंगें।

PunjabKesari

ओपीएस में हमारा पूर्ण समर्थन रहेगाः खुर्शीद
प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि ओपीएस में हमारा पूर्ण समर्थन रहेगा। दुनिया हम पर बहुत विश्वास लगाकर देखती है। लोग कहते हैं कि हमने क्या किया तो वह बता दें कि दस साल में उन्होंने क्या किया। फर्रूखाबाद को एक भी एक्सप्रेस वे नहीं मिला।

PunjabKesari

हम स्वार्थ की नहीं आपसी प्रेम की राजनीति करते हैः लुईस खुर्शीद
पूर्व विधायक लुईस खुर्शीद ने कहा कि 10 माह के परिश्रम के बाद उन्होंने बूथ स्तर पर टीम तैयार की है जो पहले कभी नहीं हुआ वह बदलाव अब होगा। हर कार्यकर्ता हमसे सीधा सम्पर्क करेगा। हर साल एक सामूहिक पार्टी होगी जिसमें हर कार्यकर्ता हमसे रूबरू हो सके। वहीं जल्द ही एक चिकित्सीय परीक्षण लीबर, हार्ट, कैंसर अन्य बीमारियों के चेकअप होंगे। जिसकी फीस लगभग पांच हजार रूपए से ऊपर होगी। लेकिन शिविर में यह जांच सिर्फ 100 रूपए में होगी। क्योंकि फ्री का महत्व नहीं होता। चाहे किसी भी दल का बीमार व्यक्ति क्यों न हो उसकी जांच कराई जाएगी। हम कोई भेदभाव नहीं करते। हमारे पास जो भी आया हमने उसका काम किया है। यह बात वह जानते होंगे। हम स्वार्थ की नहीं आपसी प्रेम की राजनीति करते हैं। यहां की जनता हमें काफी स्नेह करती है। हमारे नाना जी व पिता जी से सम्बन्ध रखने वाले लोग हमें आज भी याद करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static