खुले में Toilet करने से मना करने पर कांग्रेस नेता ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में AGRA किया गया रेफर

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 09:11 AM (IST)

मथुरा (मदन सारस्वत): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां मथुरा के थाना हाईवे इलाके के थाने से चंद कदमों की दूरी पर कांग्रेस (Congress) के नेता एवं पूर्व युवा जिला अध्यक्ष आशुतोष भारद्वाज (Ashutosh Bhardwaj) ने दुकानदार (Shopkeeper) को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि हाईवे थाने से चंद कदमों की दूरी पर हलवाई की दुकान चलाने वाले नरेंद्र सिंह नामक युवक के साथ दुकान के सामने पेशाब करने को लेकर हुए विवाद में गोली मार दी गई। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

PunjabKesari

पेशाब को लेकर हुए विवाद में कांग्रेसी नेता ने युवक को मारी गोली
जानकारी के मुताबिक, हलवाई की दुकान करने वाले नरेंद्र से पेशाब के मना करने पर हुए विवाद में कांग्रेस के नेता आशुतोष भारद्वाज द्वारा अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से नरेंद्र को गोली मार दी गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घायल युवक के परिजनों का आरोप है कि इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में रहने वाले आशुतोष भारद्वाज ने नरेंद्र को गोली मारकर उसे घायल कर दिया। उन्होंने कांग्रेसी नेता आशुतोष भारद्वाज पर चौथ वसूलने का भी आरोप लगाया है।

PunjabKesari

कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर घायल को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती
आपको बता दें कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए आगरा रेफर कर दिया है।आरोपी कांग्रेस नेता आशुतोष भारद्वाज को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं घायल युवक के परिजनों ने कांग्रेस नेता पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। वहीं एसपी सिटी एमपी सिंह का कहना है कि इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में रहने वाले आशुतोष भारद्वाज ने नरेंद्र नामक युवक को गोली मार दी। इस मामले में आशुतोष भारद्वाज को गिरफ्तार कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static