प्रियंका के बयान पर सिद्धार्थनाथ का पलटवार, कहा- कांग्रेस नेताओं के बयान पानी के बुलबुले जैसे

7/30/2021 12:19:13 PM

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के एम्बुलेंस चालक के मामले में दिए गये बयान पर प्रतिक्रिया करते हुये उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री और प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेताओं के बयान पानी के बुलबुले जैसे हैं, जो क्षण भर के लिए लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं।      

सिंह ने कहा ‘‘आपकी सोच की दाद देनी होगी। आपको एम्बुलेंस पर तो प्यार जता रही हैं, पर उन गंभीर मरीजों की तनिक भी फिक्र नहीं है, समय पर इलाज न मिलने से जिन गंभीर रोगियों की जान पर संकट है उनकी और उनके परिजनों की आपको तनिक भी चिंता नहीं है। कुछ कहने के पहले सोच तो लिया करें। दरअसल आप सिर्फ सनसनी पैदा करती है। सनसनी खबर नहीं होती। न इसका कोई स्थायी प्रभाव होता है।''       

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सिफर् पर्यटन के लिए आने वाली प्रियंका को जनता की पीढ़ा से क्या लेना देना। कांग्रेस नेताओं के ऐसे बयान पानी के बुलबुले जैसे हैं, जो क्षण भर के लिए बस ध्यान आकर्षित करते हैं। वैसे भी एम्बुलेंस के जिन चालकों के प्रति उनका अचानक से प्यार उमड़ा है, उनका सरकार से कोई लेना-देना नहीं। वे एक कंपनी के कर्मचारी हैं। जो भी ऐक्शन ले रही है, वह कंपनी ले रही है, पर दूसरे के मामलों में बेवजह दखल देना आपकी आदत हो गई। ऐसे अनर्गल बयानों से कांग्रेस की खोई जमीन वापस मिलने से रही। आपके ऐसे बयानों से यही साबित होता है कि आप अपनी पार्टी के शिखर पर बैठे तमाम शून्यों की ही तरह एक और शून्य हैं। सिंह ने कहा कि ऐसे नाजुक समय में प्रियंका ने गैरजिम्मेदार बयान देकर कांग्रेस का गंदा चेहरा एक बार फिर दिखाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

static