कांग्रेस की बागी MLA अदिति सिंह ने प्रियंका के रायबरेली पहुंचने पर की टिप्पणी, कहा- नींद से जाग गईं?

punjabkesari.in Saturday, Sep 11, 2021 - 02:21 PM (IST)

रायबरेली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के यूपी दौरे (UP tour) को लेकर कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह (MLA Aditi Singh) ने जोरदार हमला बोला है। अदिति सिंह ने पहला ही वाक्य ये कहा ‘नींद से जाग गईं?’ अदिति ने कहा जैसे ही चुनाव (Election)आता है। इन लोगों को दुनिया भर के सारे दौरे याद आ जाते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब जनता मर रही थी, तब काहे नहीं आईं। ठीक है, हम मानते हैं कि उस समय सबकी बहुत बुरी स्थिति थी। उस वक्त एडवाइजेबल
 (Advisory) भी नहीं था। कम से कम उसके तुरंत बाद में आ सकती थीं। 
PunjabKesari
अदिति सिंह ने कहा कि हम लोग भी अपने क्षेत्र में काम कर रहे थे और कुछ नहीं तो सिलेंडर्स दिलवा रहे थे। जितना हो सकता था, हर तरीके से बने हुए थे। मैं अपनी बात नहीं कर रही। मैं सबकी बात कर रही हूं। मैं स्थानीय नेताओं की बात कर रही हूं। चाहे जिस भी पार्टी के हों, लेकिन आप लोग नजर ही नहीं आते हैं। अदिति ने कहा कि अब इतने समय बाद आ रहे हैं ये सोचते हुए कि जनता सब भुला चुकी है। तो ये मुमकिन नहीं है।
PunjabKesari
अदिति से जब सवाल किया गया कि आप प्रियंका के साथ मंच साझा करेंगी, तो उन्होंने कहा कि मुझे तो नही लगता। ‘देखिए बात डिफरेंट इन ओपिनियन है। आप ऐसे ही चुनाव पर आएं, अब वो टाइम नहीं रह गया कि चुनाव के टाइम हाथ हिलाकर चले गए।  जनता के बीच में आपको रहना पड़ता है। मेहनत करना पड़ती है। अथक मेहनत करना पड़ती है। ऐसा नहीं है कि बाकी लोगों का घर-परिवार और चीजें नहीं हैं। हम लोग भी सबकुछ छोड़कर अपनी जनता के बीच रहते हैं, मेहनत करते हैं। आप बरसाती मेढक की तरह आए हो, तो जनता सब समझ चुकी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static