रामपुर में बोले नकवी- कांग्रेस, SP-BSP ‘सत्यमेव जयते’ नहीं बल्कि ‘झूठमेव जयते’ की पार्टियां

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 02:51 PM (IST)

शाहबाद(रामपुर): केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस-समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी (BSP) ‘सत्यमेव जयते’ नहीं बल्कि ‘झूठमेव जयते’ पर यकीन करने वाली पार्टियां हैं। नकवी ने रामलीला मैदान में भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा के पक्ष में ‘सामाजिक न्याय समागम’ पर अपने संबोधन में कहा कि गुनाहों के गठबंधन की झूठी कहानी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘सुशासन की सुनामी’ के सामने ‘सफाचट’ हो जाएगी। उन्होंने कहा कि मोदी के खिलाफ खड़ा ‘गाली गैंग’, खुद अपनी विरोधाभासी हरकतों से जनता की नजरों में गिरता जा रहा है।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि ‘जाति के सियासी ठेकेदारों’ ने सबसे ज्यादा उन जातियों के हितों का नुकसान पहुंचाया जिनके वोटों की सीढियां चढ़कर वह सत्ता के सिंहासन तक पहुंचे हैं। जाति-धर्म के नाम पर जगह-जगह खुले ‘वोटों की नीलामी केंद्र’ बंद होने चाहिए। वोट का पैमाना लोगों के राष्ट्रीय सरोकार, देश की समृद्धि-सुशासन होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी 130 करोड़ हिन्दुस्तानियों के लिए बिना रुके-थके काम में जुटे हुए हैं। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश की सुरक्षा-सम्मान एवं समावेशी विकास सुनिश्चित है। मोदी ने बिना भेदभाव, जाति-धर्म की सीमाओं से ऊपर उठ कर ‘सबका साथ-सबका विकास’ के संकल्प को साकार किया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा लोकसभा 2019 का चुनाव ‘कन्फ्यूजन से भरे महागठबंधन’ और ‘कमिटमेंट से भरपूर राजग’ के बीच है। उन्होंने कहा कि कुछ ‘पाखंडी राजनीतिक पार्टियां एवं उनके पिटे प्यादे’, ‘गाली गैंग के मुगैंबो’ बनने की होड़ में लगे हैं। नकवी ने कहा कि विपक्ष मोदी के खिलाफ नकारात्मक प्रचार और प्रसार चला रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने की सारी हदें पार कर दी हैं। गांधी, ममता बनर्जी, मायावती, अखिलेश यादव में ‘‘गाली गैंग का मुगैंबो’’ बनने की होड़ चल रही है। यह सभी नेता लगातार झूठा और मनगढ़ंत बयान देकर लोगों को गुमराह करने की हताश-नाकाम साजिश में लगे हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static