BSP ने जारी की एक और लिस्ट, अंबेडकर नगर, रायबरेली लोकसभा सीट पर उतारा प्रत्याशी

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 06:17 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी कर दी है। बसपा ने अपनी इस लिस्ट में उत्तर प्रदेश की तीन लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। अम्बेडकर नगर, रायबरेली, बहराइच सुरक्षित सीट पर अपना उम्मीदवार घोषित किया। इसे लेकर पार्टी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी किया है। अम्बेडकर नगर लोकसभा सीट से कमर हयात अंसारी को टिकट दिया जबकि रायबरेली से ठाकुर प्रसाद यादव, बहराइच सुरक्षित सीट से बृजेश कुमार सोनकर को उम्मीदवार बनाया है।

आप को बता दें कि  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती अपनी चुनावी जन सभाओं में इंडिया गठबंधन, भाजपा को लेकर जमकर हमला बोली हुई नजर आती है। मायावती अमरोहा व गाजियाबाद में आयोजित जनसभाों में भाजपा व कांग्रेस पर जमकर हमला बोलो। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले चुनाव में घर-घर जाकर कहते हैं कि मुफ्त राशन का कर्ज उतारना है। वह एहसान नहीं कर रहे। आपके टैक्स से दे रहे हैं। वैसे भी गरीबी राशन देने से दूर नहीं होगी।

मायावती ने कहा कि इसके लिए हर हाथ को काम की जरूरत है। कांग्रेस को भी सरकार में आने से रोकने का आह्वान करते हुए कहा कि उसकी नीतियों से देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं। धर्म की राजनीति करने वाली पार्टियों ने सबसे ज्यादा क्षति किसानों, बेरोजगारों और वंचित वर्ग को पहुंचाई है। उन्होंने सत्ता में आने पर अपना एजेंडा भी सामने रखा। बोलीं, सरकार बनने पर यूपी की तरह देश का विकास करेंगे, आर्थिक नीतियों में बदलाव करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static