कांग्रेसी राघवेंद्र प्रताप लोगों को कर रहे हैं गुमराह: अपना दल (S)

punjabkesari.in Monday, May 20, 2024 - 09:47 AM (IST)

लखनऊ: अपना दल (S) ने कहा है कि सांसद पकौड़ी लाल की पुत्रवधू को टिकट देने के विरोध में पार्टी से इस्तीफे की दलील देकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास करने वाले राघवेंद्र प्रताप सिंह वास्तव में कांग्रेसी है और उन्होंने पिछले साल ही कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेश श्रीवास्तव ने कहा ‘‘ राघवेंद्र प्रताप सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव के पद से इस्तीफा देने का बयान जारी कर चुनाव के समय लोगों को गुमराह करने की ओछी हरकत की है। 

वास्तविकता यह है कि उन्होने पिछले साल अगस्त में कांग्रेस के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष ब्रजलाल खाबरी के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली थी और इसके साथ ही उनका अपना दल (एस) से नाता खत्म हो गया था।''  उन्होंने कहा कि राघवेंद्र प्रताप अब अपना दल में किसी भी पद पर नही हैं लिहाजा उन्हे अपना दल (एस) की प्राथमिकता सदस्यता से इस्तीफा देने का कोई औचित्य नहीं है। उनका बयान भ्रामक है जो जानबूझ कर मतदाताओं को गुमराह करने के लिये जारी किया गया है।        

गौरतलब है कि राघवेंद्र प्रताप सिंह ने रविवार शाम खुद को अपना दल एस का राष्ट्रीय महासचिव बताते हुये एक बयान जारी किया था कि क्षत्रिय व ब्राम्हृण समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले राबटर्सगंज (सु) सांसद पकौड़ी कोल की पुत्रवधू रिंकी कोल को टिकट देने के विरोध में वह पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static