सुल्तानपुर लूट कांड: एक और आरोपी अनुज प्रताप सिंह की पुलिस एनकाउंटर में मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 08:04 AM (IST)

Sultanpur Loot Case:(अश्वनी कुमार सिंह) उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में भारत ज्वैलर्स  के यहां 28 अगस्त को हुई डकैती के मामले में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। डकैती की इस वारदात में वांछित 1 लाख के इनामी अमेठी के मोहनगंज थाने के जनापुर  के रहने वाले अनुज प्रताप सिंह को लखनऊ STF व उन्नाव पुलिस की संयुक्त टीम ने अचलगंज के कोलुहागाड़ा के पास पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया। वहीं, एक आरोपी मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया है।

अनुज प्रताप सिंह की पुलिस एनकाउंटर में मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,  तड़के 4 बजे हुई इस मुठभेड़ में गोली लगने से मौके पर ही अनुज की मौत हो गई जबकि उसका साथी बाइक से कूद कर भाग निकला। एसपी दीपक भूकर, एएसपी अखिलेश सिंह और सीओ ऋषिकांत शुक्ल मौके पर पहुंचे हैं। मुठभेड़ वाले रास्ते को पुलिस ने सील कर दिया है।

इससे पहले मंगेश यादव को STF ने मुठभेड़ में मार गिराया था
आपको बता दें कि इससे पहले इसी डकैती में जौनपुर के मंगेश यादव उर्फ कुंभे को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया था। जिसमें राजनीति गरमा गई थी। जिसमें मजिस्ट्रीयल जांच भी चल रही है। इससे पहले 3 आरोपित मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किए जा चुके हैं। वहीं डकैती में गिरोह का सरगना विपिन सिंह रायबरेली न्यायालय में आत्मसमर्पण कर चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static