कॉन्स्टेबल ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, 22 मार्च को होनी थी शादी

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 02:13 PM (IST)

हापुड़(सुनील गिरि): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले की पुलिस लाइन (Police Line) में तैनात एक कांस्टेबल (Constable) द्वारा अपनी सर्विस राइफल (Service Rifle) से खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) करने का मामला सामने आया है। मृतक कॉन्स्टेबल 17 फरवरी को ही 24वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद से हापुड़ पुलिस (Hapur Line) लाइन में पहुंचा है। मृतक कॉन्स्टेबल की पहचान जिला बिजनौर (Bijnor) के रहने वाले अंकित के रूप में हुई है। मृतक अंकित पुलिस लाइन में क्वार्टर गार्ड (Guard) के रूप में तैनात था। जिसने आज सुबह करीब 4 से 4:30 बजे के करीब अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। मृतक अंकित की 22 मार्च को शादी होने वाली थी।

PunjabKesari

अंकित ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर कर ली आत्महत्या
जानकारी के मुताबिक, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी हापुड़ भी घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने कांस्टेबल के शव का पंचनामा भरवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं एसपी हापुड़ ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आज सुबह करीब 4:00 से 4:30 बजे पुलिस लाइन के क्वार्टर गार्ड में तैनात कांस्टेबल अंकित ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है साथ ही मृतक अंकित के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

PunjabKesari

पुलिस कॉन्स्टेबल द्वारा आत्महत्या करने के मामले की गंभीरता से की जा रही जांच
बताया जा रहा है कि पुलिस कॉन्स्टेबल द्वारा आत्महत्या करने के मामले की गंभीरता से जांच कर रही है कि आखिर कॉन्स्टेबल अंकित कुमार ने आत्महत्या क्यों की है।  पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है और साथ ही मृतक सिपाही अंकित कुमार के साथ तैनात अन्य कांस्टेबलों से भी बात की जा रही है। पुलिस द्वारा आत्महत्या करने की वजह जानने का प्रयास किया जा रहा है और आगे इसमें जो भी वैधानिक कार्रवाई है वो की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static